Mumbai इंडस्ट्री के इन दो डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान, किया खुलासा

इंडस्ट्री के इन दो डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान, किया खुलासा

इंडस्ट्री के इन दो डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान, किया खुलासा

मुंबई: आमिर खान(Aamir Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं. उनकी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा"(Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को थिएटरों में धमाल मचाने को तैयार है. उनके साथ फिल्म में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) भी हैं. फिल्म को रिलीज़ होने में अब बहुत कम दिन बचे हुए हैं, वहीं इस फिल्म को काफी नफरतों का सामना करना पड़ रहा है.

ट्विटर पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है अब देखना होगा कि इतनी नफरतों के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. वहीं इस बीच आमिर और करीना प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) के शो "Koffee With Karan 7" में पहुंचे थे, जहां पर दोनों ने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ़ से जुड़े भी कई खुलासे किए.

इसी दौरान शो में आमिर ने यह भी खुलासा किया कि वे इंडस्ट्री के किस डायरेक्टर के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं. उन्होंने कहा, "कई सुपरहिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर एस.एस.राजमौली (S.S.Rajamouli) के साथ काम करना चाहता हूं और सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के साथ भी. ये ऐसे निर्देशक हैं जो जमीन से जुड़ी और इमोशन्स से भरी फिल्में बनाते हैं."

फिलहाल लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे सितारे भी हैं. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

और पढ़ें