मुंबई बेटे जुनैद के साथ ईद मना रहे हैं आमिर खान, फैंस से मिल कर दी बधाई

बेटे जुनैद के साथ ईद मना रहे हैं आमिर खान, फैंस से मिल कर दी बधाई

बेटे जुनैद के साथ ईद मना रहे हैं आमिर खान, फैंस से मिल कर दी बधाई

मुंबई: देशभर में ईद मनाई जा रही है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक सभी इस त्यौहार को धूमधाम से मना रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फैंस को ईद की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. 

इस बार आमिर खान अपनी ईद झुंझुनूं के नवलगढ़ में बना रहे हैं. वह यहां अपने बेटे जुनैद खान की वेब सीरीज प्रीतम प्यारे की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. जैसे ही फैंस को आमिर के यहां होने की सूचना मिली होटल के बाहर हजारों लोगों की भीड़ लग गई. फैंस को अपने सुपरस्टार से मिलने की आशा थी. आमिर ने भी सभी से मिलकर उनकी इच्छा पूरी की और ईद की बधाई दी.  

फैंस से मिलने के बाद आमिर खान अपनी शूटिंग पर वापस लौट गए. आमिर से मिलकर उनके फैंस काफी खुश दिखाई दिए. बता दें कि अपने बेटे की वेब सीरीज में आमिर खान गेस्ट के रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसी की शूटिंग के लिए वह झुंझुनू में है. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जल्द ही रिलीज होने वाली है. मूवी का पहला गाना सामने आ चुका है और इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त रखी गई है. इस मूवी में करीना कपूर, आमिर खान के साथ नजर आएंगी.

और पढ़ें