Mumbai क्या शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Abhay Deol

क्या शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Abhay Deol

क्या शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Abhay Deol

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों कहीं गुड न्यूज़ सुनने को मिल रहीं है तो कहीं सेलेब्स सात फेरे ले रहें हैं. हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारें शादी जैसे पवित्र बंधन में बधें थे. वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि इंडस्ट्री के एक और कलाकार सात फेरे लेने वाले हैं. जी हां! अभिनेता अभय देओल(Abhay Deol) जल्द ही सात फेरे ले सकतें हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

अभय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जंगल क्राई'(Jungle Cry) के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान अभिनेता ने बताया कि वह जल्द शादी करने वाले हैं. मालूम हो कि अभय 46 साल के हो चुकें हैं और अबतक जब उनसे शादी के बारे में सवाल किया जाता था तो उनका कहना था कि शायद शादी उनके लिए बनी ही नहीं है, लेकिन इसबार उन्होंने कुछ अलग जवाब दिया है, जिसे सुनकर उनके फैंस भी काफी उत्सुक हो गएं हैं.

अभय ने शादी के बारे में मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि, "हां!! मैं शादी कर रहा हूं". अभय ने ये खुलासा तो कर दिया है कि वे शादी करने वाले हैं, हालांकि कब और किससे करने वाले है, इस बात पर उन्होंने अभी भी चुप्पी साधी हुईं हैं. फिलहाल ये बात तो तय है कि देओल परिवार के घर जल्द ही शहनाईयां बजने वाली हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि अभय एक्ट्रेस प्रीति देसाई को डेट कर चुके हैं. अभय और प्रीति ने ना सिर्फ एक-दूसरे को डेट किया बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अभय की फिल्म Jungle Cry की बात करें तो ओड़िसा के 12 अनाथ और गरीब आदिवासी बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का डायरेक्शन सागर बल्लारी ने किया है. फिल्म में अभय देओल के अलावा अतुल कुमार, स्टीवर्ट राइट, एमिली शाह और जूलियन लुईस जोन्स भी नजर आएंगे. फिल्म का प्रीमियर 3 जून को लायंसगेट प्ले पर होगा.

और पढ़ें