चंडीगढ़ Punjab Police के मुताबिक मोहाली में एक अपराधी की गिरफ्तारी के साथ संभावित हत्या की कोशिश टली

Punjab Police के मुताबिक मोहाली में एक अपराधी की गिरफ्तारी के साथ संभावित हत्या की कोशिश टली

Punjab Police के मुताबिक मोहाली में एक अपराधी की गिरफ्तारी के साथ संभावित हत्या की कोशिश टली

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने रविवार को बताया कि उसने मोहाली के खरड़ इलाके से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. साथ ही दावा किया कि इससे राज्य में एक हत्या की कोशिश को असफल कर दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि उसने फतेहगढ़ साहिब जिले के सिंधवान गांव निवासी गुरिंदर सिंह उर्फ गुरी शेरा को गिरफ्तार किया है जिसकी आपराधिक पृष्ठभूमि है और उसके खिलाफ राज्य में पहले ही फिरौती, शस्त्र कानून, झपटमारी, डकैती सहित छह मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि गुरी शेरा के पास से दो .30 कैलिबर की पिस्तौल, एक .32 कैलिबर की पिस्तौल और 10 कारतूस बरामद किये गये हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी को खरड़ के नदियाला चौक से शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

यूरोप के एक आदमी ने पंजाब के एक प्रमुख शहर में एक शख्स की हत्या की सुपारी दी थी:

रोपड़ रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली थी कि गुरी शेरा अपने साथी, जिसकी पहचान पटियाला के मलकपुर जट्टा गांव निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ जॉनी के तौर की गई है, के साथ हथियारों की गैर कानूनी तस्करी में संलिप्त रह है और उनके खिलाफ शहर के खरड़ थाने में मामला दर्ज है. भुल्लर ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान गुरी ने खुलासा किया कि उसे यूरोप के एक आदमी ने पंजाब के एक प्रमुख शहर में एक शख्स की हत्या की सुपारी दी थी. सोर्स-भाषा  

और पढ़ें