Live News »

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने का आरोप, पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने का आरोप, पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी गिरफ्तार

भवानीमंडी(झालावाड़): भवानीमंडी में एक नाबालिग को बहलाफुसला कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस में मामला दर्ज होने की खबर लगते ही इंदौर फरार हो गया था. 

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा MP का सियासी मामला, बहुमत परीक्षण पर BJP ने दी याचिका 

अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप:
सीआई महेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि दुष्कर्म करने का आरोपी पवन कुमार जोशी समीप के भैसोदा मंडी का निवासी के खिलाफ नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया व पीड़िता के साथ स्वंय के फोटो मोबाइल में ले लिए उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं पीड़िता ने उसकी मां के एटीएम व आलमारी से 40 हजार रुपये आरोपी को दिए. 

परेशान होकर पीड़िता ने दी परिजनों को जानकारी:
जिसके बाद आरोपी और रुपये मांगने लगा और नाबालिग को परेशान करने लगा इस पर पीड़िता ने उसके परिवार जनों को इसकी जानकारी दी. इस पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की जिसमें सही पाया गया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया. 

VIDEO: जयपुर बना देश का सियासी केंद्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बन रहे संकटमोचक 

एक सप्ताह में दूसरा मामला आया सामने:
गौरतलब है कि क्षेत्र में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधों के अलावा नाबालिग के साथ एक सप्ताह में यह दूसरा मामला सामने आया है जो सोचने पर मजबूर करता है कि दरिंदों में किसी प्रकार का डर नहीं रहा.

और पढ़ें

Most Related Stories

झालावाड़: 1500 रुपये के लिए युवक की चाकू मारकर हत्या

झालावाड़: 1500 रुपये के लिए युवक की चाकू मारकर हत्या

भवानीमंडी(झालावाड़): भवानीमंडी के पचपहाड़ कस्बे में 1500 रुपये के लेनदेन को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक के पेट में चाकू घोप कर हत्या कर दी और हत्यारा मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद मृतक को घायल अवस्था में परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस उप अधीक्षक गोपीचन्द मीणा ने मामले की जानकारी लेकर टीमें गठित की जिन्होंने आरोपी की तलाश शुरू की और आरोपी को राउण्ड अप किया. 

सांसद दिया कुमारी के नाम से फेसबुक पेज बनाकर अश्लील वीडियो डालने का आरोपी गिरफ्तार 

दोनों में रुपये को लेकर विवाद हो गया: 
पुलिस के अनुसार मृतक इकरार निवासी पचपहाड़ सब्जी बेचने का कार्य करता था. इसकी हत्या का आरोपी हरीश मेहर से दोस्ताना था. इस बीच इनके बीच दो हजार रुपये का लेनदेन हुआ था. इकरार ने आरोपी को रुपये जल्द ही देने का भरोसा दिलाया था लेकिन इस बीच दोनों में रुपये को लेकर विवाद हो गया और सोमवार रात को आरोपी हरीश मेहर ओर विष्णु मेहर निवासी पचपहाड़ मृतक इकरार के पास पहुंचे जहां रंजिश वश हरीश मेहर ने इकरार खान के चाकू घोप दिया. जिसकी उपचार के दौरान भवानीमंडी अस्पताल में रात को मौत हो गई. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 4 मौत, 234 नये पॉजिटिव केस, एक्टिव केस की संख्या बढ़कर हुई 4 हजार 137