बदमाश पपला गुर्जर के नाम पर वसूली का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार

बदमाश पपला गुर्जर के नाम पर वसूली का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार

भिवाड़ी: अलवर जिले के बहरोड़ थाना के लॉकअप से फरार बहुचर्चित पपला गुर्जर के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों में सोशल मीडिया पर भय बनाकर डराने वाले एक आरोपी को भिवाडी थाना पुलिस ने गिरप्तार किया है. आपको बता दें कि  भिवाड़ी पुलिस रात्रि गश्त के दौरान मोस्ट वांटेड बहरोड़ थाना के लॉकअप से फरार बहुचर्चित पपला गुर्जर के नाम पर फर्जी फेसबुक और व्हाट्सएप पर शक्ति ग्रुप आईडी बना रखी थी. 

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों के लिए अच्छी खबर, स्थायी लाइसेंस की ट्रायल के लिए मिल रहा तय समय

सोशल मीडिया पर भय दिखाकर करता था ठगी:
जिससे वह स्थानीय समाज के लोगों को जोड़कर पिछले सात आठ महीने से आईडी पर पपला गुर्जर से सम्बंधित पोस्ट,फोटोज और हथियारों की फ़ोटो अपलोड कर अपने आप को पपला गुर्जर बता रहा था. आरोपी ने सोशल मीडिया पर भय बनाकर लोगों से ठगी की थी. इसकी शिकायत मिलने पर भिवाडी थानाधिकारी रविन्द्र प्रताप ने मय जाप्ते सहित बैरियर तिराहे पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

और भी खुलासा होने की संभावना:
वहीं भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अमनदीप कपूर ने बताया कि पपला गुर्जर के नाम पर बहुचर्चित पपला गुर्जर के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों में सोशल मीडिया पर भय बनाकर टटलू काटने वाले एक आरोपी को भिवाड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच जारी है. आरोपी से और भी खुलासा होने की संभावना है.

भारत और रूस के बीच बड़ा रक्षा सौदा, भारत को मिलेंगे 12 सुखोई और 21 मिग-29 विमान 

और पढ़ें