करनाल हरियाणा : पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को नहर में फेंका, आरोपी गिरफ्तार 

हरियाणा : पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को नहर में फेंका, आरोपी गिरफ्तार 

हरियाणा : पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को नहर में फेंका, आरोपी गिरफ्तार 

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद अपने तीन मासूम बच्चों को नहर में फेंक दिया. हालांकि मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद उन्होंने गोताखोरों की मदद से बच्चों को ढूंढने की कोशिश की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी के साथ बहस के बाद तीनों नाबालिग बच्चों को नहर में फेंकाः
जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल जिले में पत्नी के साथ बहस होने के बाद अपने तीन नाबालिग बच्चों को कथित रूप से नहर में फेंकने के आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बच्चों का पता लगाने के लिए तीन गोतोखोरों को लगाया गया है.

पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूलाः
कुंजापुरा थाने के प्रभारी मुनीष कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि सुशील कुमार की सोमवार को पत्नी के साथ बहस हुई थी जिसके बाद उसने क्रमश: तीन, पांच और सात साल के तीन बच्चों को कुछ दिलाने के बहाने अपने साथ बाजार चलने को कहा तथा उन्हें नहर में फेंक दिया. पुलिस के अनुसार बाद में उसने पत्नी को इस घटना के बारे में बताया. थाना प्रभारी के मुताबिक सुशील कुमार को सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.
सोर्स भाषा
 

और पढ़ें