मुंबई Happy Birthday: अभिनेता सलमान खान हुए 55 साल के, बेहद सादे तरीके से मनाएंगे अपना जन्मदिन

Happy Birthday: अभिनेता सलमान खान हुए 55 साल के, बेहद सादे तरीके से मनाएंगे अपना जन्मदिन

 Happy Birthday: अभिनेता सलमान खान हुए 55 साल के, बेहद सादे तरीके से मनाएंगे अपना जन्मदिन

मुंबईः अभिनेता सलमान खान ने 2020 को ‘बेहद खराब साल’ बताते हुए रविवार को अपना जन्मदिन बेहद सादे तरीके से मनाने का निर्णय लिया. अभिनेता सलमान खान ने अपने 55वें जन्मदिन पर परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस पर हैं. यहां उन्होंने मीडिया के चुनिंदा कर्मियों के साथ बातचीत की और केक काटा.

साल 2020 को बताय खराब, जन्मदिन नहीं मनाने का लिया फैसलाः 
सलमान खान ने संवाददाताओं से कहा कि इस साल कोई उत्सव नहीं है. सिर्फ मैं और मेरा परिवार ही यहां है. इस साल मेरा मन जन्मदिन का उत्सव मनाने का नहीं है क्योंकि यह सभी के लिए खराब साल रहा है और फिल्म जगत के कई लोगों का निधन हो गया. इसलिए यह उत्सव का समय नहीं है.

सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से की कोविड-19 नियमों का पालन करने की अपीलः
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे महामारी के बीच कोविड-19 नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि सभी खुश रहें, स्वस्थ और सुरक्षित रहे तथा मास्क पहनें. अपना हाथ धोते रहें और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते रहें ताकि सभी सुरक्षित रह सकें. अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि वह आशा करते हैं कि 2021 सभी के लिए अच्छा वर्ष रहे.

फार्महाउस पर परिवार के लोग रहे मौजूदः
हिंदी फिल्म जगत की कई हस्तियां उनके जन्मदिन के अवसर पर जुटीं थीं, जिसमें उनके पिता और दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान, बहन अल्विरा अग्निहोत्री, अभिनेता सुनील ग्रोवर, सूरज पंचोली, जहीर इकबाल, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत अन्य लोग शामिल थे.
सोर्स भाषा

और पढ़ें