एक्टर Sonu Sood ने फिर दिखाई दरियादिली: ब्लैक फंगस से पीड़ित वृद्धा को फ्री उपलब्ध कराए 12 डोज 

एक्टर Sonu Sood ने फिर दिखाई दरियादिली: ब्लैक फंगस से पीड़ित वृद्धा को फ्री उपलब्ध कराए 12 डोज 

एक्टर Sonu Sood ने फिर दिखाई दरियादिली: ब्लैक फंगस से पीड़ित वृद्धा को फ्री उपलब्ध कराए 12 डोज 

श्रीगंगानगर: वर्तमान दौर में जहां इंसान कोरोना (Covid) से जूझ रहा है, ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो संकट के दौर में भगवान बनकर सामने आ रहे हैं. भारतीय मॉडल और अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने मुंबई से श्रीगंगानगर की बीमार महिला की मदद की. सोनू सूद ने ब्लैक फंगस के इलाज के लिए जरूरी बारह इंजेक्शन मुंबई से श्रीगंगानगर भिजवाए.

कही नहीं मिल रहे थे इंजेक्शन:
 ये वो इंजेक्शन (Injection) थे, जो कहीं उपलब्ध नहीं हो रहे थे. इसी दौरान महिला के बेटे अमनप्रीत ने जोधपुर मेँ सोनू सूद के किसी मिलने वाले संपर्क किया. उसकी मार्फत अमनप्रीत की सोनू सूद से बात हुई. सोनू सूद ने इंजेक्शन भेजने का भरोसा दिलाया. और फिर उनके ही व्यक्ति ये इंजेक्शन टान्टिया हॉस्पिटल (Tantia Hospital) देकर गए, जहां ये महिला भर्ती थी. इस महिला के कोरोना हुआ था. बाद मेँ महिला की आँख मेँ ब्लैक फंगस (Black Fungus) हो गया. उसी के इलाज के लिए इंजेक्शन की जरूरत थी. जो सोनू सूद ने भेज दिये. अमनप्रीत ने उनका आभार व्यक्त किया है. इस महिला की बेटी जो कनाडा में रहती है उसने भी सोनू सूद का आभार प्रकट किया है. 

नहीं मिले इंजेक्शन तो सोनू से साधा संपर्क:
महिला के बेटे अमन ने बताया कि उनकी मां मनजीत कौर (Manjeet Kour) को ब्लैक फंगस के इंजेक्शन नहीं मिलने पर उन्होंने इसके लिए जोधपुर निवासी हितेश से संपर्क साधा गया. उनके माध्यम से उनका अभिनेता सोनू सूद से संपर्क हुआ. सोनू ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और इलाके में नहीं मिल रहे 12 इंजेक्शन नि:शुल्क वृद्धा के परिवार को भिजवा दिए.

फरिश्ता बनकर आए सोनू:
महिला की बेटी कमल ने वीडियो जारी कर बताया कि सोनू सूद फाउंडेशन (Sonu Sood Foundation) ने बेहद कम समय में उन्हें 12 इंजेक्शन नि:शुल्क उपलब्ध करवाकर उनकी मां का उपचार शुरू करवाया. वे परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आए.

समय पर शुरू हुआ उपचार:
महिला का उपचार कर रहे डॉ.अभिषेक गुप्ता (Abhisekh Gupta) ने बताया कि मंजीत कौर पहले कोविड और बाद में ब्लैक फंगस से पीडि़त रही हैं. महिला के परिवार के लोगों के प्रयासों से अभिनेता सोनू सूद ने कुछ ही घंटों में इंजेक्शन उपलब्ध करवा दिए. इससे ब्लैक फंगस का उपचार शुरू हो सका. गंगानगर के निवासियों ने भी इस सहयोग के लिए अपने हीरो को थैंक्स कहा है.

 

और पढ़ें