Live News »

अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, नेहरू और गांधी परिवार पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी
अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, नेहरू और गांधी परिवार पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

अहमदाबाद: राजस्थान पुलिस ने बॉलीवुड की आइटम गर्ल पायल रोहतगी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. अक्सर विवादों में बनी रहने वाली पायल रोहतगी को जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. जिसको लेकर पायल रोहतगी की टीम ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.   

बूंदी पुलिस ने किया गिरफ्तार:
दरअसल राजस्थान के बूंदी पुलिस अधिकारी लोकेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में एक टीम शुक्रवार को अहमदाबाद पहुंची. पुलिस ने तीन दिन तक शहर में छापेमारी की और पायल को गिरफ्तार कर लिया गया. इस सिलसिले में पायल ने बूंदी में सत्र अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की है. पायल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मुझे गूगल से वीडियो लेने और मोतीलाल नेहरू पर वीडियो बनाने के लिए राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया है।"  बोलने की स्वतंत्रता एक मजाक है. 

पायल की अग्रिम जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई:
पूर्व लोक अभियोजक भूपेंद्र सईद सक्सेना ने पायल की ओर से जमानत याचिका दायर की है, जिस पर पिछले शुक्रवार को कोर्ट की सुनवाई होनी थी. हालांकि वह परीक्षण नहीं हो सका. अब इस मामले की सुनवाई सोमवार को होगी. जिसमें सरकारी वकील योगेश यादव और अभियोजक चारमेश शर्मा की ओर से अधिवक्ता दिनेश पारीक अपना पक्ष रखेंगे. बता दें कि 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी और महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. 

युवा कांग्रेस के महासचिव ने दर्ज करवाया मामला:
जिसके बाद 10 अक्टूबर को युवा कांग्रेस के महासचिव चर्मेश शर्मा ने आईटी एक्ट के तहत धारा 66-67 के तहत मामला दर्ज करवाया था. शर्मा का आरोप है कि पोस्ट में पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु को लेकर भी ऐसी बातें लिखी गईं हैं, जिससे भारत के विदेश संबंध प्रभावित हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि ये पोस्ट धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है.

अहमदाबाद में रहती है पायल:
10 नवंबर 1984 को हैदराबाद में जन्मी पायल अहमदाबाद में रहती है और उसने एलडी इंजीनियरिंग से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. दोस्तों की मदद से उन्होंने मिस इंडिया में भाग लिया और मुंबई की अपनी यात्रा शुरू की. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in