अभिनेत्री पूजा बेदी को हुआ कोरोना, कहा- टीका ना लगवाना निजी निर्णय

अभिनेत्री पूजा बेदी को हुआ कोरोना, कहा- टीका ना लगवाना निजी निर्णय

अभिनेत्री पूजा बेदी को हुआ कोरोना, कहा- टीका ना लगवाना निजी निर्णय

मुंबई: अभिनेत्री पूजा बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और उनका कहना है कि वह सभी एहतियाती कदम उठा रही हैं. बेदी ने रविवार शाम इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए जानकारी दी कि उनके मंगेतर एवं उद्योगपति मानेक कॉन्ट्रैक्टर और उनके घरेलू सहायक भी संक्रमित पाए गए हैं. बेदी ने कोविड-19 रोधी टीके ना लगाने को लेकर कई बार मुखरता से अपने विचार रखेंगे.

बेदी ने कहा कि मैं आखिरकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई. मैंने खुद ही टीका ना लगवाने का निर्णय किया, ताकि मेरी अपनी प्राकृतिक रोग प्रतिरोधक क्षमता, वैकल्पिक उपचार और स्वास्थ्य उपायों से मैं ठीक हो पाऊं. आप वह करें जो आपके लिए ठीक हैं. सतर्क रहें. घबराए नहीं. हम तंदरुस्त होने पर ध्यान दे रहे हैं. उम्मीद है कि कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे. यह मेरे लिए आराम करने का सबसे सही तरीका है. मैं कई महीनों से काफी काम कर रही थी और यह आराम करने तथा धैर्य रखने के लिए, भगवान का मुझे एक इशारा है. पूजा बेदी ने अगस्त में टीकाकरण को अतार्किक और भयावह करार दिया था. 

देश में वैश्विक महामारी की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल में, गोवा में स्पीडबोट की सवारी का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा करने को लेकर भी अभिनेत्री की काफी आलोचना की गई थी. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, भारत में पिछले 24 घंटे में 13,596 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,40,81,315 हो गई. वहीं देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या घट कर 1,89,694 हो गई है, जो 221 दिन में सबसे कम है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें