कोवड-19 को हराकर अस्पताल से स्वस्थ होकर घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

कोवड-19 को हराकर अस्पताल से स्वस्थ होकर घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

कोवड-19 को हराकर अस्पताल से स्वस्थ होकर घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

मुंबई: जानी-मानी अभिनेत्री और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट आई हैं. उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में बताया. अभिनेत्री 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं और उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बेटे होशांग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटोः
पीटीआई-भाषा के साथ बुधवार की रात को बातचीत में अभिनेता-फिल्मकार ने कहा कि जांच में कोविड-19 की पुष्टि नहीं होने पर उनकी मां घर वापस आ गई हैं. होशांग ने अभिनेत्री की अस्पताल से बाहर आते समय विजयी मुद्रा में उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की. होशांग ने कहा कि अपने प्रशंसकों के प्यार और आशीर्वाद से तबस्सुम गोविल की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई और वह घर लौट आयी हैं. उन्होंने कोरोना वायरस को हरा दिया और योद्धा की तरह घर लौट आई हैं. ईश्वर महान है.

With the love and blessings of her fans, Mom Tabassum Govil @tabassumgovil has tested negative and returned home. She has beaten the Covid-19 virus and returned a warrior... Thank you for your constant support. God is great pic.twitter.com/gjMUlpRIh6

— Hoshang Govil (@GovilHoshang) April 14, 2021

तबस्सुम फूल खिले हैं गुलशन गुलशन की मेजबानी से हुई लोकप्रियः
तबस्सुम दूरदर्शन पर ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ की मेजबानी कर लोकप्रिय हुईं. उन्होंने ‘अभी तो मैं जवान हूं’ कार्यक्रम की मेजबानी भी की. हाल में तबस्सुम के अल्झाइमर से ग्रसित होने की खबर का होशांग ने खंडन किया था और कहा था कि अभिनेत्री की सेहत बिल्कुल ठीक है. तबस्सुम ने बाल कलाकार के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘दीदार’ से की थी जिसमें उन्होंने नरगिस के बचपन की भूमिका निभाई थी. 1952 में आयी ‘बैजू बावरा’ में उन्होंने मीना कुमारी के बचपन की भूमिका निभाई थी.
सोर्स भाषा

और पढ़ें