मुंबई शरद पवार के खिलाफ अभिनेत्री की आपत्तिजनक पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण- अजित पवार

शरद पवार के खिलाफ अभिनेत्री की आपत्तिजनक पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण- अजित पवार

 शरद पवार के खिलाफ अभिनेत्री की आपत्तिजनक पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण- अजित पवार

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले की गिरफ्तारी के एक दिन बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को कहा कि वरिष्ठ नेता के खिलाफ ऐसी टिप्पणियां दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

राकांपा नेता अजित पवार ने पत्रकारों से कहा कि यह महाराष्ट्र का दुर्भाग्य है. उन्होंने कहा कि संविधान ने नागरिकों को अभिव्यक्ति एवं स्वतंत्र भाषण की गारंटी दी है लेकिन लोगों को यह ध्यान रखने की आवश्यकता है कि वे क्या बोलते हैं और समाज पर इसका क्या असर पड़ा है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शरद पवार (81) 60 वर्षों से सार्वजनिक जीवन में रहे हैं. उन्होंने काफी आलोचनाओं और आरोपों का सामना करने के बावजूद कभी (दूसरों के खिलाफ) अभद्र टिप्पणियां नहीं कीं.

जैसी टिप्पणियां लिखी गयी हैं जो कथित तौर पर वरिष्ठ राकांपा नेता की आलोचना: 

उन्होंने चिताले को विकृत बताया और शरद पवार के खिलाफ की गयी उनकी टिप्पणियों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. फिल्म और टीवी अभिनेत्री चिताले तथा फार्मेसी के 23 वर्षीय छात्र निखिल भामरे को शरद पवार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कथित तौर पर साझा करने के लिए शनिवार को गिरफ्तार किया गया. चिताले द्वारा साझा किए गए पोस्ट में नरक इंतजार कर रहा है और आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं जैसी टिप्पणियां लिखी गयी हैं जो कथित तौर पर वरिष्ठ राकांपा नेता की आलोचना है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें