इस खास जगह पर लॉन्च होगा Prabhas की फिल्म Adipurush का टीज़र

मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) और कृति सेनन(Kriti Sanon) अपनी मच अवेटेड फिल्म "आदिपुरुष"(Adipurush) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में खबरें आ रहीं थीं कि प्रभास और कृति एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, हालांकि दोनों अभीतक इसपर चुप्पी साधे हुए हैं, और इसी बीच उनकी फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है.

दरअसल खबरें हैं कि मेकर्स इस फिल्म का टीज़र बहुत ही ग्रैंड तरह से लॉन्च करने वाले है, और जिसके लिए उन्होंने एक खास जगह को चुना है. टीज़र की लॉन्चिंग भगवान राम के शहर अयोध्या में होने वाली है, जिसके लिए प्रभास के साथ ही फिल्म की टीम भी अयोध्या आएगी.

प्रभास की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और यहां तक की अधिकतर ही ट्विटर पर फिल्म का नाम आदिपुरुष ट्रेंड करने लग जाता है. अब तो दर्शक बेसब्री से फिल्म की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहें हैं.

फिल्म "आदिपुरुष" की बात करें तो इसमें प्रभास श्रीराम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, कृति माता सीता का किरदार निभाएंगी, जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण का किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, यह 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.