Mumbai सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदिवि शेष की हिट 2, नेटिज़न्स ने बांधे तारीफों के पुल

सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदिवि शेष की हिट 2, नेटिज़न्स ने बांधे तारीफों के पुल

सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदिवि शेष की हिट 2, नेटिज़न्स ने बांधे तारीफों के पुल

मुंबई: इंतज़ार खत्म हो गया है, क्योंकि आदिवि शेष(Adivi Sesh) की हिट 2(HIT 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बहुत ही तेजी से नेटिज़न्स का ध्यान खींच रही है. आदिवि की फिल्म मेजर एक पैन-इंडियन फिल्म थी और ऑडियंस द्वारा हर भाषा में ही इस फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं अब हिट 2 के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर हम कह सकते हैं कि फिल्म पहले से ही बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर है.

सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस और दर्शक फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं और साथ ही पोस्ट शेयर कर बयां कर रहे हैं कि वे फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "Loving the Craze for #HIT2 's Grand Theatrical Release; Experience the edge of the seat thriller today!! A must watch"

वहीं दूसरे ने लिखा, "आदिवि सर ने फिर कर दिखाया HIT2...... सुपरहिट एंटरटेनर"

कुछ फैंस ने यह कहते हुए अपना उत्साह व्यक्त किया कि, हिट 2 आदिवि शेष के लिए एक डबल हैट्रिक फिल्म है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह फिल्म किस genre की है, वो दर्शकों की एंटरटेन करने में कभी फेल नहीं होते.

फिल्म सभी का ध्यान खींच रही है और फैंस इसकी तारीफों के पुल बांधना बंद नहीं कर रहे हैं. वे पूरी फिल्म में अदिवि शेष के प्रदर्शन को बहुत पसंद कर रहे हैं. अब तो फैंस यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि आने वाले समय में उनके पास और क्या खास है क्योंकि इस फिल्म के बाद फैंस के बीच उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह और अधिक बढ़ गया है.

और पढ़ें