मुंबई Adnan Sami ने इस कारण से इंस्टाग्राम पोस्ट्स को कर दिया था डिलीट, खुद बताई वजह

Adnan Sami ने इस कारण से इंस्टाग्राम पोस्ट्स को कर दिया था डिलीट, खुद बताई वजह

Adnan Sami ने इस कारण से इंस्टाग्राम पोस्ट्स को कर दिया था डिलीट, खुद बताई वजह

मुंबई : कुछ दिनों पहले फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने इंस्टाग्राम की सारी पोस्ट डिलीट करके तहलका मचा दिया था. उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी जिस पर अलविदा लिखा हुआ था. सिंगर की इस हरकत को देखकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे. किसी का कहना था कि उनका दिमाग ठिकाने पर नहीं है और कोई यह कह रहा था कि वह किसी दूसरे सफर पर निकल गए हैं. इस बीच कुछ लोग यह कहते भी दिखाई दिए थे कि अलविदा नाम से शायद कोई उनका नया गाना आने वाला है जिसकी वजह से यह सब किया गया है.

अब ईटाइम्स के साथ इस बारे में बात करते हुए अदनान सामी (Adnan Sami) ने बताया कि आप इसे चालाकी समझे या फिर बेवकूफी लेकिन इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट करने की वजह मेरा ट्रांसफॉरमेशन रहा. पैंडेमिक ने हम सभी को सोचने पर मजबूर किया है. मैं घर पर बैठा था और मेरे दिमाग में यह चीज आई कि मुझे इस समय का उपयोग कैसे करना चाहिए. मैंने सोचा कि मैं म्यूजिक बनाने में वापसी करूंगा. 

अदनान सामी (Adnan Sami) ने बताया कि पिछले कुछ समय से पर्सनल कारणों की वजह से मैं म्यूजिक से दूर था. मेरी सोच में बदलाव ना सिर्फ शारीरिक ट्रांसफॉरमेशन बल्कि मानसिक ट्रांसफॉरमेशन के जरिए भी आया है. अदनान 2.0 को दिमाग में रखते हुए सारी पोस्ट को आर्काइव में भेजना सही ऑप्शन रहा. 

अदनान (Adnan) ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने पोस्ट डिलीट नहीं की है सिर्फ आर्काइव की है. उन्होंने कहा कि सारी पोस्ट आर्काइव करने के बाद मैंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें अलविदा लिखा था. मुझे लगता है यह एक अच्छा तरीका था पुरानी चीजों को गुडबाय कह कर भविष्य में आने वाली चीजों पर फोकस करने का. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता था कि मेरा यह कदम सोशल मीडिया पर तहलका मचा देगा और लोग तरह-तरह की बातें करने लगेंगे.

और पढ़ें