मुंबई आश्रम 3 के बाद अब राजनीति का सिक्वल मचाएगा धमाल, तैयार है Prakash Jha की स्क्रिप्ट

आश्रम 3 के बाद अब राजनीति का सिक्वल मचाएगा धमाल, तैयार है Prakash Jha की स्क्रिप्ट

आश्रम 3 के बाद अब राजनीति का सिक्वल मचाएगा धमाल, तैयार है Prakash Jha की स्क्रिप्ट

मुंबई : प्रकाश झा (Prakash Jha) इन दिनों अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. अपने पहले सीजन से ही इस सीरीज में धमाल मचाया था और बॉबी देओल के करियर को नई रफ्तार दे दी थी. प्रकाश झा (Prakash Jha) ने इस वेब सीरीज के अलावा बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी है.

गंगाजल, राजनीति और अपहरण ये उनके कुछ ऐसे प्रोजेक्ट है जिनके सीक्वल का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है.  अब यह खबर है कि प्रकाश झा राजनीति (Raajneeti) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. हालांकि इसका टॉपिक क्या होगा यह अभी उन्होंने डिसाइड नहीं किया है वह इस बारे में सोच रहे हैं.

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा (Prakash Jha) ने कहा कि मुझे चीजों को एक्सप्लोरर करना बहुत पसंद है. राजनीति का अगला हिस्सा पहले ही लिखा जा चुका है. उन्होंने कहा राजनीति एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें कई सारे बदलाव हुए हैं. कुछ नए सब्जेक्ट हैं जिन पर फिलहाल मैं काम कर रहा हूं. 

प्रकाश झा (Prakash Jha) की इस बात से यह तो साफ हो गया है कि वो राजनीति की स्क्रिप्ट को पहले ही लिख चुके हैं. लेकिन फिलहाल जो बदलाव देश की राजनीति में देखे गए हैं उसी को लेकर वह फिल्म में चेंज करना चाह रहे हैं. 

इस समय उनका पूरा फोकस आश्रम 3 पर है. इस सीरीज में ईशा गुप्ता (Isha Gupta) के किरदार पर उनका कहना है कि हो सकता है वह आपको 2 या 3 एपिसोड के बाद नजर भी ना आए और एक घोस्ट बन जाए, हालांकि यह उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा. ईशा गुप्ता के रोल को लेकर काफी सस्पेंस है या तो वह बाबा निराला के साथ दिखाई देंगी या फिर उनके अपोजिट नजर आएंगी.

और पढ़ें