Mumbai SRK को झटका, अब पठान को बायकॉट करने की उठी मांग

SRK को झटका, अब पठान को बायकॉट करने की उठी मांग

SRK को झटका, अब पठान को बायकॉट करने की उठी मांग

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है. ऑडियंस जिन सुपरस्टार्स की फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहती थी, वहीं अब उनके द्वारा ही इन फिल्मों को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. 

दरअसल बात यह है कि इन सुपरस्टार्स द्वारा ही दिए गए कुछ पुराने बयान सुनकर दर्शक भड़के हुए हैं, और सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं. मालूम हो कि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई लगभग सभी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हुई है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है.

हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा"(Laal Singh Chaddha) और खिलाड़ी कुमार(Akshay kumar) की फिल्म "रक्षाबंधन"(Raksha Bandhan) भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखेंगे तो उम्मीद की अपेक्षा बहुत कम है. बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बायकॉट लाल सिंह चड्ढा और बायकॉट रक्षाबंधन का ट्रेंड चलाया गया था, और साथ ही यूजर्स लोगों से फिल्में ना देखने की अपील कर रहे थे, और अब बायकॉट का असर इन फिल्मों पर देखने को मिल ही रहा है.

वहीं अब ट्विटर पर एक और फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है, जिससे सुपरस्टार शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) को बड़ा झटका लग सकता है. जी हां!!! दरअसल यूजर्स शाहरुख़ और दीपिका(Deepika Padukone) की पठान(Pathaan) को बायकॉट करने का ट्रेंड चला रहें हैं. आमिर और अक्षय के बाद अब शाहरुख़ की फिल्म भी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है.

आइए आपको बताते हैं कि शाहरुख़ की इस फिल्म को लेकर क्यों बायकॉट करने की मांग की जा रही है. दरअसल दीपिका पादुकोण छपाक के प्रमोशन के दौरान जेएनयू गई थी और इसी वजह से लोग उनपर भड़के हुए हैं और इसी के चलते फिल्म पठान को बायकॉट करने का ट्रेंड चला रहें हैं. बताते चलें कि पठान में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें