Mumbai बॉलीवुड की इन हसीनाओ के साथ काम करना चाहते हैं नागा चैतन्य, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की इन हसीनाओ के साथ काम करना चाहते हैं नागा चैतन्य, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की इन हसीनाओ के साथ काम करना चाहते हैं नागा चैतन्य, खुद किया खुलासा

मुंबई: साउथ एक्टर नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर चुकें हैं. वे हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आ रहें हैं. फिल्म में नागा चैतन्य के साथ ही आमिर खान और करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में हैं.

फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फिल्म भले ही बड़े कलाकारों से सजी हो, लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म फ्लॉप हो गई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बहुत ही कम कमाई की है. बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके साउथ स्टार नागा चैतन्य ने खुलासा किया है कि वे बॉलीवुड की किन हसीनाओं के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं.

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में यह बताते हुए कि वे बॉलीवुड की किन हसीनाओं के साथ काम करना चाहते हैं, नागा ने कहा, "मैं कई एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहता हूं. सबसे पहले तो आलिया भट्ट. मुझे उनकी परफॉरमेंस बहुत पसंद है. हमेशा से प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के साथ काम करने की विश रही है. बहुत सारी एक्ट्रेसेस हैं, बहुत लंबी लिस्ट है. कैटरीना कैफ भी मुझे बहुत खूबसूरत लगती हैं." 

इसके अलावा नागा ने यह भी खुलासा किया कि सुष्मिता सेन उनकी पहली क्रश थीं. अगर वो कभी उनसे मिले तो, उन्हें जरूर बताएंगे. बता दें कि नागा इस बीच अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. वहीं खबरें यह भी थीं कि वह करण जौहर के शो कॉफी विद करण का भी हिस्सा बन सकतें हैं, जहां वे एक्स वाइफ सामंथा के साथ तलाक और रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता के बारे में कईं खुलासा करेंगे.

और पढ़ें