Mumbai जर्सी पर Mira Rajput के रिएक्शन के बाद छलका Shahid Kapoor का प्यार, पत्नी को लिखा लव नोट

जर्सी पर Mira Rajput के रिएक्शन के बाद छलका Shahid Kapoor का प्यार, पत्नी को लिखा लव नोट

जर्सी पर Mira Rajput के रिएक्शन के बाद छलका Shahid Kapoor का प्यार, पत्नी को लिखा लव नोट

मुंबई: फैंस को बहुत दिनों से बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के रिलीज होने का इंतजार था. आज ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले शाहिद और मृणाल लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए थे. इसी बीच शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म को लेकर ऐसी बात कह दी जिसका जवाब देने से शाहिद खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने पूरा नोट लिख दिया. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अपने इंस्टाग्राम से मीरा राजपूत ने एक स्टोरी शेयर की है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर डालते हुए लिखा आप जादू हो साथ में उन्होंने शाहिद कपूर को टैग किया. आगे उन्होंने लिखा-' इस टेस्ट के अंत तक कि एक लंबा सफर था, हर पारी नया मोड़ लेकर आई. लेकिन आपने इसे भाग कर बाहर कर दिया. इस स्टोरी में मीरा ने फिल्म जर्सी, मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर, गौतम नायडू को भी टैग किया है.

अपनी पत्नी की इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर शाहिद कपूर को खूब प्यार आया और उन्होंने इसे अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए खूबसूरत नोट में लिखा- 'आप हर बार मेरे प्यार की पंख बन सकती हैं और मैं आपका.'

बता दें कि फिल्म जर्सी तेलुगू फिल्म का रीमेक है. जिसमें शाहिद के साथ मृणाल और उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहिद एक असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. जो 36 की उम्र में खुद को साबित करने के लिए एक बार फिर नई पारी की शुरुआत करता है.

और पढ़ें