मुंबई आखिर क्या हुआ कि सात समंदर पार से Kapil Sharma को पत्नी से मांगना पड़ी माफी, यह है पूरा माजरा

आखिर क्या हुआ कि सात समंदर पार से Kapil Sharma को पत्नी से मांगना पड़ी माफी, यह है पूरा माजरा

आखिर क्या हुआ कि सात समंदर पार से Kapil Sharma को पत्नी से मांगना पड़ी माफी, यह है पूरा माजरा

मुंबई : स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी टीम के साथ विदेशों में हंसी के फुहारे चला रहे हैं. 1 महीने के लिए कनाडा और यूएस ट्रिप पर पहुंचे कपिल शर्मा सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपडेट दे रहे हैं. हाल ही में कपिल ने वैंकूवर से एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद वह अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से माफी मांगते हुए दिखाई दिए. 

<

अब यह सोचने वाली बात है कि आखिरकार सात समुंदर पार बैठे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अपनी पत्नी से माफी क्यों मांगनी पड़ी. आपको बता दें कि कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो वहां बैठे लोगों के लिए कहते हैं आप सभी के लिए. जिसके बाद वहां बैठे लोग हूटिंग करने लगते हैं. यह देखकर कपिल कहते हैं कि गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती, देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं. वह भी टिकट खरीद कर. यह कहते हुए आखिर में कपिल हंसते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में सॉरी और रोने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया. कपिल के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सिलेब्रिटीज के कमेंट भी आ रहे हैं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के वैंकूवर टूर की शुरुआत काफी शानदार रहीं. सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि स्टेडियम पूरी तरह से भरा हुआ है और शो हाउसफुल रहा. इस कॉन्सर्ट के दौरान कपिल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले (Sidhu Moose Wala) का सॉन्ग बापू गाकर फैंस को इमोशनल कर दिया और खास अंदाज में मेसेवाला को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि कपिल अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा के टूर पर गए हुए हैं, इसलिए शो पर कुछ दिन के लिए ब्रेक लगाया गया है. फैंस जल्द ही शो के ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं.

kapil sharma kapil sharma show kapil sharma usa tour kapil sharma canada tour kapil sharma vancouver kapil sharma sidhu moosewala kapil sharma kk tribute kapil sharma news Ginni Chatrath"/> First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें