'द एक्सीडेंटल...' पर बोले अनुपम खेर, कहा- खुद को सेंसर बोर्ड से ऊपर समझती है कांग्रेस

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/28 03:30

नई दिल्ली। 2014 में प्रकाशित हुई संजय बारु की बुक द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया जिसके बाद से ही वह लोगों के निशाने पर है वहीं कांग्रेस ने इसे बीजेपी का प्रोपगैंड़ा बताया है। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

ख़ैर ने कहा कि कांग्रेस बेवजह फिल्म को मुद्दा बना रही है वह खुद को सेंसर बोर्ड से उपर समझती है।बतादें इससे पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस ने फिल्म का विरोध करते हुए एमपी में इसे बैन करने की बात कहीं लेकिन कुछ ही देर बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि हमने फिल्म बैन नहीं की है। ये इतनी घटिया फिल्म है कि हम इस पर चर्चा ही नहीं करना चाहते।

बतादें, इस फिल्म में मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री बनने, उनके कार्यकाल और सोनिया गांधी, राहुल गांधी से उनके रिश्तों को फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ है। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी। 

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने फिल्म को लेकर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि सोनिया गांधी का रोल जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट और राहुल के रोल में अर्जुन माथुर नजर आएंगे। अहाना कुमरा प्रियंका गांधी और दिव्या सेठ मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में हैं। संजय बारू का रोल अक्षय खन्ना ने निभाया है। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

जस्टिस दिनेश माहेश्वरी को बने सुप्रीम कोर्ट के जज

कॉलेजियम पर \'सुप्रीम\' कंट्रोवर्सी
प्रयागराज में \'महामहिम\'
तीन दिन गुजरात में गुजारेंगे पीएम मोदी
अब बस कर \"नाटक \" कर्नाटक में सियासी नाटकबाजी
RCA अध्यक्ष पद से जोशी ने नहीं दिया इस्तीफा
ब्रिटेन की पीएम थेरेसा को बड़ी राहत
मोदी सरकार के अंतिम बजट पर सबकी नजर
loading...
">
loading...