मुंबई Sushant Singh Rajput की मौत के इतने सालों बाद Ankita Lokhande ने दिया बड़ा बयान

Sushant Singh Rajput की मौत के इतने सालों बाद Ankita Lokhande ने दिया बड़ा बयान

Sushant Singh Rajput की मौत के इतने सालों बाद Ankita Lokhande ने दिया बड़ा बयान

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड बेहतरीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कुछ समय पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत की मौत के इतने समय बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कई बड़ी बातें बोल दी है. इस तरह से इतने समय बाद अंकिता का रिएक्शन सामने आना लोगों को कंफ्यूज कर रहा है कि आखिरकार उन्हें इतने समय बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड की याद क्यों आई.

14 जून 2020 यह वही दिन था जब यह खबर सामने आई कि फैंस के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.  यह खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ सभी बहुत ज्यादा हैरानी में आ गए थे. क्योंकि ये मान पाना बहुत मुश्किल था कि वह इस दुनिया में नहीं रहे. पुलिस द्वारा यह जानकारी दी गई थी कि लंबे समय से डिप्रेशन में होने की वजह से सुशांत ने गले में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. हालांकि इस बात को लोगों ने नकारते हुए यह कहा कि सुशांत इस तरीके का कदम नहीं उठा सकते. सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा भी तेजी से उठा था.

कुछ समय ट्विटर पर #Boycottbollywood ट्रेंड कर रहा था. सुशांत की मौत को लेकर कई सेलिब्रिटी ने यह कहा था कि वो इस तरह का कदम नहीं उठा सकते. इन्हीं में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शामिल थी. अब सुशांत के निधन के इतने समय बाद अंकिता लोखंडे में एक और बयान दे दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) को हाल ही में स्टार प्लस के फेमस शो स्टार जोड़ी की ट्रॉफी अपने नाम करते देखा गया. यहां पर अंकिता ने अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) को जिंदगी के हर मोड़ पर साथ देने के लिए धन्यवाद कहा. इस दौरान एक चैनल से बात करते हुए अंकिता ने कहा कि अगर उनके पति व्यक्ति उनके साथ नहीं होते तो वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कभी स्टैंड नहीं ले पाती.

उन्होंने बताया कि सुशांत के जाने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था लेकिन विक्की की सपोर्ट की वजह से ही वो डटकर खड़ी रही. हाल ही में अंकिता और उनके पति को स्टार प्लस की ओर से स्टार जोड़ी की ट्रॉफी और 25 लाख रुपए दिए गए हैं. इस शो पर विक्की को यह कहते हुए सुना गया कि सुशांत के चले जाने के बाद एक कपल के तौर पर यह उनके और अंकिता के लिए बहुत मुश्किल दौर था.

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि साल 2016 में वह सुशांत से अलग हो गई थी और 2018 में उन्होंने विक्की को डेट करना शुरू किया था. इस दौरान ट्रोलर्स ने विक्की को ट्रोल करते हुए यह कहा कि उन्हें अंकिता को छोड़ देना चाहिए क्योंकि वह सुशांत के लिए बनी है. अंकिता ने बताया कि इस तरह से अपने होने वाले पार्टनर के लिए किसी से कुछ सुनना बहुत मुश्किल होता है.

अंकिता ने बताया कि रोजाना मेरे और सुशांत के बारे में नई नई कहानियां सामने आ रही थी लेकिन इस समय में उनके और विक्की के माता-पिता ने उनका साथ दिया. परिवार के लिए यह मुश्किल दौर था लेकिन सभी ने मिलकर इसका सामना किया. अंकिता (Ankita) ने यह भी कहा कि अगर कोई और लड़का होता तो छोड़ देता लेकिन विक्की वही मेरा साथ, मेरी ताकत बनकर खड़ा रहा. उन्होंने कहा कि आपको सुशांत (Sushant) के लिए जो करना अच्छा लगता है आप करिए इसीलिए मैंने सुशांत के लिए एक स्टैंड लिया.

और पढ़ें