नई दिल्ली Priyanka Gandhi Corona Positive: सोनिया गांधी के बाद प्रियंका भी कोरोना वायरस से संक्रमित, लोगों से की ये अपील

Priyanka Gandhi Corona Positive: सोनिया गांधी के बाद प्रियंका भी कोरोना वायरस से संक्रमित, लोगों से की ये अपील

Priyanka Gandhi Corona Positive: सोनिया गांधी के बाद प्रियंका भी कोरोना वायरस से संक्रमित, लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल (K C Venugopal) के बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Priyanka Gandhi Corona Positive) हो गयी हैं. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी.

{embed}

उन्होंने कहा कि जांच में कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला है. संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को अपने घर पर ही पृथकवास में कर लिया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं उन सभी लोगों से जरूरी सावधानियां बरतने का आग्रह करती हूं जो मेरे संपर्क में आये हैं.

सोनिया गांधी और के सी वेणुगोपाल भी कोरोना संक्रमित:
इससे एक दिन पहले ही सोनिया गांधी और के सी वेणुगोपाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आयी थी. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को कहा था कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, हालांकि वह आठ जून को नेशनल हेराल्ड मामले से संबंधित धनशोधन के आरोपों की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होंगी.

और पढ़ें