मुंबई रिलेशनशिप की खबर सामने आने के बाद Sushmita Sen ने शेयर की शानदार तस्वीर, कह डाली बड़ी बात

रिलेशनशिप की खबर सामने आने के बाद Sushmita Sen ने शेयर की शानदार तस्वीर, कह डाली बड़ी बात

रिलेशनशिप की खबर सामने आने के बाद Sushmita Sen ने शेयर की शानदार तस्वीर, कह डाली बड़ी बात

मुंबई : सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं वह उनके रिश्ते की सच्चाई भी बयां कर रही हैं. जब ललित मोदी ने अचानक ही सोशल मीडिया पर इस रिश्ते का खुलासा किया, तो हर कोई चौंक गया था. 

इस वक्त पूरा सोशल मीडिया सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) की तस्वीरों और खबरों से भरा हुआ है. सुष्मिता सेन ने रिश्ते पर सफाई भी दे दी है. इसी बीच इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी नई तस्वीर शेयर की है. वाइट गाउन पहने वह समंदर के नजारे को निहारती दिख रही हैं. यह तस्वीर जितनी खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत इसके साथ लिखा गया कैप्शन भी है. 

इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता (Sushmita) ने लिखा शांति और शोर को खत्म करने की शक्ति. उनकी इस पोस्ट से यह साफ जाहिर हो रहा है कि कोई उनके बारे में कितने भी बातें करें, वह हर चीज से निपटना जानती हैं. इसके पहले सुष्मिता ने अपनी बेटियों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी थी. 

 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इनके रिश्ते से खुश है, तो कोई नाखुश भी है. सोशल मीडिया पर उनके लिए कई तरह की बातें की जा रही हैं. इसी बीच उनके एक्स बॉयफ्रेंड और भाभी सपोर्ट में खड़े हुए हैं. सुष्मिता के एक्स रोहमन शॉल (Rohman Shawl);का कहना है कि उन्होंने किसी को पसंद किया है, तो वह उनके लायक ही होगा. वहीं एक्ट्रेस की भाभी चारू ने कहा कि वह मेरे लिए बहन से बढ़कर है और मैं हर फैसले में उनके साथ हूं.

और पढ़ें