मुंबई Bhool Bhulaiyaa 2 की शानदार सक्सेस के बाद Kartik Aryan को छोड़, इस एक्टर के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं Anees Bazmee

Bhool Bhulaiyaa 2 की शानदार सक्सेस के बाद Kartik Aryan को छोड़, इस एक्टर के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं Anees Bazmee

Bhool Bhulaiyaa 2 की शानदार सक्सेस के बाद Kartik Aryan को छोड़, इस एक्टर के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं Anees Bazmee

मुंबई : बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता को इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म अब तक 180 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसी बीच खबर आई है कि अनीस बज्मी अपनी अगली कॉमेडी फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि किसी दूसरे एक्टर से बात कर रहे हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) एक कॉमेडी फिल्म बनाने की सोच रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) से बात की है. सभी जानते हैं कि दोनों पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ काम करने के बारे में सोच रहे हैं और अब यह होता दिखाई दे रहा है. रिपोर्ट में यह बताया गया है कि दोनों ने हाल ही में मुलाकात की है और फिल्म को लेकर चर्चा की है. बताया जा रहा है कि वरुण अपने फिलहाल चल रहे प्रोजेक्ट को खत्म करने के बाद फिल्म का काम करेंगे.

आपको बता दें कि अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के पिता डेविड धवन के लिए 15 से ज्यादा फिल्में लिखी हैं. वह अब वरुण धवन के साथ फिल्म बनाने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. बता दें कि वह अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म नो एंट्री के सीक्वल नो एंट्री 2 पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), सलमान खान (Salman Khan) और फरदीन खान(Fardeen Khan) मुख्य किरदारों में दिखाई दिए थे.

वहीं बात अगर वरुण धवन (Varun Dhawan) की करें तो इस समय उनकी फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फैमिली ड्रामा में उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

और पढ़ें