आगरा Agra: ट्रक से 2.5 करोड़ रुपये का गांजा बरामद, चार तस्कर हुए गिरफ्तार

Agra: ट्रक से 2.5 करोड़ रुपये का गांजा बरामद, चार तस्कर हुए गिरफ्तार

Agra: ट्रक से 2.5 करोड़ रुपये का गांजा बरामद, चार तस्कर हुए गिरफ्तार

आगरा: आगरा पुलिस ने एक ट्रक में पानी की बोलतों के बीच छुपाकर रखा गया 2.5 करोड़ रुपये कीमत का गांजा बरामद कर इस सिलसिले में चार तस्करों को गिरफ्तार किया है.

चुनावों के मद्देनजर की जा रही वाहनों की जांच के दौरान एक ट्रक से पानी की बोतलों के बीच छुपाकर रखा गया करीब आठ किलोग्राम गांजा बरामद हुआ:

पुलिस अधीक्षक सदर विकास कुमार ने सोमवार को बताया कि चुनावों के मद्देनजर की जा रही वाहनों की जांच के दौरान एक ट्रक से पानी की बोतलों के बीच छुपाकर रखा गया करीब आठ किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में चार तस्करों मोहित सेन, जितेंद्र कुमार, सुभाषचंद्र गौतम और शोएब मलिक को गिरफ्तार किया गया है.

वे उत्तराखण्ड से सस्ते दामों में गांजा खरीदकर ला रहे थे. वे लोग मादक पदार्थ को आगरा, फिरोजाबाद, मथुरा, भरतपुर और धौलपुर में महंगे दामों में बेचते थे:

अधिकारी ने बताया, पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे उत्तराखण्ड से सस्ते दामों में गांजा खरीदकर ला रहे थे. वे लोग मादक पदार्थ को आगरा, फिरोजाबाद, मथुरा, भरतपुर और धौलपुर में महंगे दामों में बेचते थे. पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें