Live News »

बेटी आराध्या के संग कांस में पहुंची ऐश्वर्या, फिश कट गोल्डन गाउन ने आई नजर 

बेटी आराध्या के संग कांस में पहुंची ऐश्वर्या, फिश कट गोल्डन गाउन ने आई नजर 

मुंबई: फ्रांस में 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 का आगाज हो चूका है और इसमें शिरकत करने के लिए दुनियाभर के स्टार्स वहां पहुंच रहे हैं. फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की भी कई हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंच रही है. इसी बीच विश्व सुंदरी और मशहूर फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी आराध्या के संग नजर आईं. 

View this post on Instagram

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

दरअसल कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने रविवार शाम को रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस दौरान ऐश्वर्या गोल्डन ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं. ऐश ने जीन लुईस सबाजी कोचर का फिश कट गाउन पहना, लेकिन उनके आउट फिट से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके कानों पर था. वजह थी कि ऐश्वर्या ने कानों पर सुनहरा रंग किया हुआ था. बिना ईयररिंग्स के ऐश्वर्या ने अपने कानों को मेकअप से हाईलाइट किया. उनके एक कान को गोल्ड ग्लिटर से पूरी तरह सजाया गया है और बीच में डायमंड स्टोन है. वहीं दूसरे कान पर डायमंड स्टोन के साथ सिर्फ पियर्सिंग की जगह गोल्ड ग्लिटर है.

और पढ़ें

Most Related Stories

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

मुंबई: म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान का सोमवार को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स सहित उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. इसी बीच उनके घर से एक ओर दुःखद खबर आ रही है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वाजिद खान की मां रजीना खान भी मुंबई के उसी अस्पताल में भर्ती है, जहां उनके बेटे वाजिद खान ने अंतिम साँस ली थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वाजिद खान की मां का जब कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. जिसकी वजह से रजीना खान को इलाज के लिए मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मां रजीना खान को बेटे से पहले ही कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था, आपको बता दे की वाजिद खान भी इसी अस्पताल में किडनी के इलाज करवा रहे थे, इसी दौरान कोरोना टेस्ट करवाने पर वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इसकी अभी आधारिक पुष्टि नहीं की गयी है. 

 

 

हार्दिक पांड्या के घर आएगा नन्हा मेहमान, प्रेगनेंट है मंगेतर नताशा स्टैनकोविच

हार्दिक पांड्या के घर आएगा नन्हा मेहमान, प्रेगनेंट है मंगेतर नताशा स्टैनकोविच

मुंबई: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ हार्दिक पांड्या आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में रहते है लेकिन अब वह एक खुशखबरी देने के कारण सुर्खियों में हैं. पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) की प्रेगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, और बताया कि जल्द ही उनके घर नया नन्हा मेहमान आने वाला है, दरअसल हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनकोविच के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमे नताशा का बेबी बंप दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए पांड्या ने लिखा कि "मेरा और नताशा का सफर काफी अच्छा रहा और अब ज्यादा बेहतर हो रहा है. हम लोग इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि हम एक नई जिंदगी को जल्द ही अपनी जिंदगी में शामिल करने जा रहे हैं. मैं अपने जीवन के इस नए दौर को लेकर काफी उत्साहित हूं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकानाएं चाहते हैं", वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या की शादी को लेकर अभी भी उनके फैंस में सस्पेंस बरक़रार हैं, दोनों ने माला पहने हुए एक पारंपरिक समारोह की तस्वीर भी साझा की हैं ऐसे में कई फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि क्या इस जोड़े ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी कर ली!

हार्दिक पंड्या ने जैसे ही तस्वीर शेयर करी, भारतीय क्रिकेट टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. इसमें चहल ने सबसे पहले बधाई दी. आपको बता दें की हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. जिसमें हार्दिक पांड्या प्रपोज करते नजर आ रहे थे. दोनों ने दुबई में सगाई करी थी. 

मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन, लंबे समय से किडनी की बीमारी से थे ग्रसित

मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन, लंबे समय से किडनी की बीमारी से थे ग्रसित

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का रविवार की रात निधन हो गया है. लंबे समय से किडनी की बीमारी से ग्रसित 43 वर्षीय वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई. कुछ दिन पहले वाजिद कोरोना से संक्रमित भी पाए गए थे. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत मल्टीप्ल ऑर्गन फेलियर के चलते हुई. वाजिद के जाने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है.   

Lockdown 5.0: Unlock 1 होने का आगाज, राजस्थान में मिलेंगी कई तरह की छूट, ये अब भी बंद रहेंगे 

पिछले साल भी वाजिद को हार्ट अटैक आया था:
खबर है कि किडनी और गले के संक्रमण के लिए अस्पताल में भर्ती हुए वाजिद कुछ दिनों पहले कोविड-19 से भी संक्रमित हो गये थे. मगर अटकलें हैं कि हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हुई है. पिछले साल भी वाजिद को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजिओप्लास्टी की गयी थी.

1998 में सलमान खान की फिल्म में बनाया था पहला म्यूजिक:
वाजिद ने अपने भाई साजिद खान के साथ मिलकर साल 1998 में सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में अपना पहला म्यूजिक बनाया था. वाजिद शुरुआत से ही अपने भाई के साथ जोड़ी के रूप काम करते रहे, जिसकी वजह से दोनों को साजिद-वाजिद के नाम से पहचाना गया.

VIDEO: आज से खुलेंगे प्रदेश के टाइगर रिजर्व और सफारी, टूरिज्म इंडस्ट्री में एक बार फिर बूम आने की उम्मीद 

सलमान खान की जिंदगी में दोनों भाईयों की अलग ही अहमियत:
सलमान खान की जिंदगी में वाजिद और उनके भाई साजिद की अलग अहमियत है. लॉकडाउन में भी वाजिद खान एक्टिव होकर काम कर रहे थे. सलमान खान के गानों के अलावा उन्होंने सिंगर जावेद अली संग अपनी नई एल्बम निकाली थी.

ऋतिक रौशन की चचेरी बहन पश्मिना जल्द ही बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, अभिनेता ने लिखी ये शानदार पोस्ट

ऋतिक रौशन की चचेरी बहन पश्मिना जल्द ही बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, अभिनेता ने लिखी ये शानदार पोस्ट

नई दिल्ली: जल्द ही पश्मिना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है. पश्मिना बॉलीवुड अभिनेता  ऋतिक रौशन की चचेरी बहन और संगीतकार राजेश रौशन की बेटी है. पश्मिना बॉलीवुड में  डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अभिनेता ऋतिक रौशन ने तस्वीर शेयरिंग साइट इंस्टा पर पश्मिना के लिए प्रेरणादायक शब्द लिखे है. 

मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे: PM मोदी का जनता के नाम पत्र, कहा- एक साल में लिए गए फैसले बड़े सपनों की उड़ान

तुम पर बेहद गर्व है पश्मिना:
अभिनेता ने लिखा है कि तुम पर बेहद गर्व है पश्मिना. तुम एक बेहद ही खास इंसान हो और तुममें असाधारण प्रतिभा है. तुम अपने व्यक्तित्व एवं गर्मजोशी भरे व्यवहार से जहां भी जाती हो, उस जगह को रोशन कर देती हो. 

मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं:
कभी-कभार मुझे आश्चर्य होता है कि तुम्हारे अंदर यह मैजिक आया कहां से, लेकिन ज्यादातर समय मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने तुम्हें हमारे परिवार में शामिल किया. गौरतलब है​ कि पश्मिना ने रंगमंच पर काम किया है, जिसका अनुभव उनके पास है. 

विराट कोहली ने लगाई जोरदार छलांग, फोर्ब्स की सूची में 66वें स्थान पर

सोनू सूद से गुहार, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है- एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

सोनू सूद से गुहार, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है- एक्टर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

मुंबई: सोनू सूद ने बॉलीवुड में संघर्ष और मेहनत से अपना नाम बनाया है और अब वो अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं. जहां एक ओर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घरों में और सुरक्षित रहने की अपील कर रही है. वहीं दूसरी और सोनू सूद लोगों को घर पर सुरक्षित भेजने में जुटे हैं. दरअसल एक्टर इन दिनों ऐसे प्रवासी और मजदूरों के लिए मसीहा बने हे जो अपने घर पहुंचने के लिए सड़कों पर पैदल चलने पर मजबूर है. सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी लेकर लोगों को घर तक पंहुचा रहे हैं.  इसी कड़ी में एक युवक ने एक्टर से ट्विटर पर अपने प्यार के पास पहुंचाने की गुहार लगायी.  

एक्टर ने भी प्यारा सा जवाब दिया:  
जी हां, अब सोनू सूद से एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए प्यार भरी गुहार लगायी है. इस पर एक्टर ने भी ऐसा प्यारा सा जवाब दिया की लोग भी बोल उठे  "छा गए आप तो" सोनू के ट्विटर अकाउंट की वॉल पर किसी ने ट्वीट करते हुए लिखा की एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है.

इस पर एक्टर ने रीट्वीट करते हुए जवाब लिखा की "थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी" इसके बाद से ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें की सोनू सूद ने कई बार अपने साक्षात्कार में कहा है कि 'जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता मैं अपनी मुहिम को जारी रखूंगा. कहीं न कहीं एक्टर ऐसे लोगों की भी मद्दद कर रहे हैं जिन्होंने शायद ही कभी उन्हें सिनेमा हॉल के परदे पर देखा होगा, पर अक्सर फिल्मों में विलैन का रोले निभाने वाले आज इन हज़ारों मजबूर मजदूरों के लिए हीरो बन गए हैं.

Eid Mubarak : बॉलीवुड हस्तियों ने दी ईद की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पोस्ट 

Eid Mubarak : बॉलीवुड हस्तियों ने दी ईद की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पोस्ट 

नई दिल्लीः कोरोना संकट के बीच आज देशभर में ईद मनाई जा रही है. लोगों ने ईद की नमाज घरों में ही अदा की. रमजान के पवित्र माह का अंत रविवार शाम चांद दिखने के साथ ही हुआ. सोमवार को पूरा देश ईद का त्योहार मना रहा है.हालांकि कोरोना संकट की वजह से ईद का जश्न फीका रहा. वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं और बधाईयां दी.

300 साल में पहली बार ईद पर नहीं हुई सामूहिक नमाज, ईदगाह और जामा मस्जिद में 5-5 नमाजियों ने अदा की नमाज

अमिताभ ने दी ईद की शुभकामनाएं:
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टा अकाउंट पर ईद मुबारक के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. फोटो में उन्हें सफेद कुर्ते और मैचिंग शॉल में देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए ईद की मुबारकबाद दी है. सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर करते हुए ईद की शुभकामनाएं दी. 

सभी को ईद की मुबारकबाद:
वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी ईद के त्योहार पर सभी को ईद की मुबारकबाद देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने भी ईद की शुभकामनाएं दी. अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा, ईद मुबारक मेरे भाइयों और बहनों. सोनम कपूर ने आगे लिखा कि 'रमज़ान के इस पूरे पवित्र महीने के लिए हमारे लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद. ईद मुबारक हो.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 72 पॉजिटिव केस आए सामने, राजस्थान में फिलहाल 3081 कोरोना के एक्टिव केस

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर किया ये खुलासा, जानिए

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर किया ये खुलासा, जानिए

नई दिल्ली: वैसे तो अक्सर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर काफी चर्चाएं रहती है, लेकिन हाल ही में कुछ दिनों से आलिया भट्ट का नया हेयर स्टाइल काफी चर्चा में है. आलिया ने अपनी इस हेयर स्टाइल की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था की घर पर रहते हुए ही उन्होंने अपने बाल कटवाए हैं. इसके बाद मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि रणबीर कपूर ही आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट है. अब यह खबर कंफर्म की है खुद करण जोहर ने.

घट गई एयर कनेक्टिविटी! अब मात्र 13 शहरों के लिए चलेंगी जयपुर से फ्लाइट, अहमदाबाद और चेन्नई के लिए कोई फ्लाइट नहीं

करण जौहर ने किया था इंस्टाग्राम पर लाइव: 
हाल ही में करण जौहर ने अपनी मां और बच्चों के साथ फैंस के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा था. इस सेशन में करण जोहर ने बताया की रणबीर कपूर ही आलिया भट्ट के नए हेयर स्टाइलिस्ट है और यह लुक रणबीर कपूर ने ही उन्हें दिया है.

लॉकडाउन में साथ है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट:
करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम लाइव में यह तक बता दिया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लॉकडाउन में साथ ही रह रहे हैं और आलिया अपनी हैप्पी प्लेस पर है.गौरतलब है कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया पूरे समय रणबीर और कपूर फैमिली के साथ ही नजर आई थी. वह ऋषि कपूर के कैंसर के इलाज के समय से ही रणबीर और नीतू कपूर के लगातार साथ रही है.

दाती महाराज ने उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू 

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने चौराहे पर करवाई थी महिला की डिलीवरी, अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने बढ़ाया हौसला

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने चौराहे पर करवाई थी महिला की डिलीवरी, अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने बढ़ाया हौसला

जोधपुर: प्रदेश के दूसरे बड़े जिले जोधपुर में आखलिया चौराहे पर वह दिन सभी को याद है जब एक अनूठी और नई पहल करते हुए डीसीपी प्रीति चंद्रा द्वारा बाड़मेर से आई एक महिला की डिलीवरी चौराहे पर ही कराई गई थी. डिलीवरी के बाद आईपीएस एसोसिएशन ने इस पूरे मामले को ट्विट किया जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रिट्वीट कर हौंसला बढाया था. अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने भी रिट्वीट किया है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, वरूण धवन, रणदीप हुड्डा, ईशा कोप्पिकर, पूजा बेदी, कुणाल खेमू, रेमो डिसूजा व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इसको रिट्विट किया है. 

अम्फान से बंगाल में भीषण तबाही, पीएम मोदी ने किया एक हजार करोड़ रुपये की मदद का ऐलान 

डिलीवरी कराने में अहम भूमिका निभाई थी: 
गौरतलब है कि पश्चिम क्षेत्र के पुलिस ने जोधपुर के कर्फ्यू ग्रस्त इलाके आखलिया चौराहे पर निजी वाहन में एक बच्ची की डिलीवरी कराने में अहम भूमिका निभाई थी. आखलिया चौराहे पर नियमित रूप से गश्त करने आने वाली डीसीपी प्रीति चन्द्रा को जब यह पता लगा कि एक महिला प्रसव पीड़ा से परेशान है और बच्चा जनने वाला दर्द इस वक्त हो रहा है तो उन्होंने अपनी महिला पुलिस की टीम के अलावा मौके पर पुलिस मित्र यासीन अन्य पुलिस मित्रों की मदद से मौके पर ही डिलीवरी करवा दी थी. 

मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, खास समुदाय का बताया दुश्मन 

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने अस्पताल में जाकर हालात भी जाने:
सुरक्षित डिलीवरी कराने के बाद जच्चा और बच्चा को अस्पताल रवाना कराया गया था और बाद में खुद डीसीपी प्रीति चंद्रा ने अस्पताल में जाकर हालात भी जाने. इस डिलीवरी में प्रसव पीड़ा से परेशान महिला को बेटी का जन्म हुआ था. 

 

Open Covid-19