Mumbai अजय-अक्षय मेरी फिल्मों को कभी सपोर्ट नहीं करेगें- कंगना रनौत

अजय-अक्षय मेरी फिल्मों को कभी सपोर्ट नहीं करेगें- कंगना रनौत

अजय-अक्षय मेरी फिल्मों को कभी सपोर्ट नहीं करेगें- कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) अपनी फिल्म "धाकड़" (Dhaakad) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं. फिल्म को रिलीज़ होने में अब सिर्फ कुछ दिन बचे हुएं हैं, वहीं दर्शक भी फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता को कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं. कंगना और धाकड़ की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन बहुत ही जोरों शोरों से कर रही हैं, इसी बीच कंगना ने अजय देवगन और अक्षय कुमार (Ajay Devgan and Akshay Kumar) के बारे में ऐसा बयान दिया है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रहीं है.

दरअसल एक्ट्रेस ने कहा कि अजय उनकी फिल्म को कभी प्रमोट नहीं करेंगे, और अक्षय कुमार भी पब्लिकली उनकी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे. कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय देवगन के 'Bollywood Bonhomie' वाले बयान पर कहा, "अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म प्रमोट नहीं करेंगे. वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे. अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था और बताया कि पता है मुझे तुम्हारी 'थलाइवी' बहुत अच्छी लगी, लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया था."

पंगा क्वीन ने आगे कहा, "अजय देवगन एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म (गंगूबाई काठियावाड़ी) में काम करते हैं. लेकिन क्या वह मेरी फिल्म में भी ऐसा कोई रोल करेंगे? अगर वे ऐसा करते हैं तो मैं उनकी बहुत ज्यादा आभारी रहूंगी. अगर वो भी मेरी फिल्म को सपोर्ट करें जैसे अर्जुन रामपाल ने किया. सभी को मुझे सपोर्ट करना चाहिए, जैसे मैं करती हूं. लेकिन लग रहा है कि वह ऐसा नहीं करेंगे. मुझे लगता है कि सभी एक्टर्स को मुझे सपोर्ट करना चाहिए जैसे मैं उन्हें करती हूं. 'The Kashmir Files' और 'Shershah' जैसी फिल्मों को सपोर्ट करने वाली मैं पहली इंसान थी. मैंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर तक के काम की तारीफ की है. मैंने ये काम खुलकर किया है, ना कि चुपचाप से किसी को फोन कॉल किया था."

वहीं कंगना ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में भी बात की. दरअसल अमिताभ बच्चन ने कंगना की फिल्म धाकड़ के गाने का टीज़र ट्वीट किया था, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था. इस बारे में कंगना ने कहा, "आपको ये सवाल बच्चन जी से पूछना चाहिए, क्योंकि मैं उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं दे सकती. मिस्टर बच्चन ने मेरी फिल्म का टीज़र ट्वीट किया और फिर तुरंत ही उसे डिलीट कर दिया. उन्होंने ऐसा क्यों किया मुझे नहीं पता."

और पढ़ें