Ajay Devgan को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, National Awards 2022 का हुआ शानदार आयोजन

मुंबई : बॉलीवुड की दुनिया में कुछ न कुछ होता रहता है. पिछले  दिन यहां पर बहुत कुछ हुआ और कई सितारों ने अपने नाम बहुत से अवॉर्ड्स किए. नेशनल अवॉर्ड फंक्शन में अजय देवगन (Ajay Devgan) और सूर्या (Surya) को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. इसके अलावा बहुत सी हस्तियों ने अपने नाम अवॉर्ड्स किए हैं.

68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में मनोरंजन से जुड़े अलग-अलग कैटेगरी में कलाकारों को अवॉर्ड दिए गए. बेस्ट एक्टर का अवार्ड अजय देवगन (Ajay Devgan) और सूर्या को दिया गया. अजय देवगन को यह अवार्ड उनकी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के लिए दिया गया.

बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने के बाद अजय देवगन काफी खुश दिखाई दिया और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि बहुत आभारी हूं और आप सब का प्यार बहुत जरूरी है. देश की राष्ट्रपति से यह सम्मान मिलने पर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं.

साउथ स्टार सूर्या (Surya) को सोराराई पोटरू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. इस दौरान अजय देवगन और सूर्या में अच्छी दोस्ती देखी गई. अजय देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्या की एक्टिंग की तारीफ भी की है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन  (Ajay Devgan) की फिल्म थैंक गॉड 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म दृश्यम 2 का टीजर भी रिलीज किया गया है. यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी.