अजय माकन का साहसिक एवं आश्चर्यजनक री ट्वीट ! वरिष्ठ पत्रकार शकील अख्तर ने किया था ट्वीट

अजय माकन का साहसिक एवं आश्चर्यजनक री ट्वीट ! वरिष्ठ पत्रकार शकील अख्तर ने किया था ट्वीट

जयपुर: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन का एक साहसिक एवं आश्चर्यजनक री ट्वीट सामने आया है. वरिष्ठ पत्रकार शकील अख्तर ने कांग्रेस के क्षेत्रीय क्षत्रपों को घेरते हुए एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि किसी भई राज्य में कोई क्षत्रप अपने दम पर नहीं जीतता है. गांधी नेहरू परिवार के नाम पर ही गरीब, कमजोर वर्ग, आम आदमी का वोट मिलता है. चाहे वह अमरिन्द्र सिंह हों या गहलोत या पहले शीला या कोई और! मुख्यमंत्री बनते ही यह समझ लेते हैं कि उनकी वजह से ही पार्टी जीती. लेकिन शकील अख्तर के इस ट्वीट को अजय माकन ने रिट्वीट किया है. 

Image

माकन का अख्तर के इस ट्वीट को रिट्वीट करना चर्चा का विषय:
कांग्रेस प्रभारी के नाते माकन इस वक्त राजस्थान में गहलोत और पायलट कैंप के बीच मध्यस्थता के रूप में भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में माकन का अख्तर के इस ट्वीट को रिट्वीट करना चर्चा का विषय बन गया है. संभवत: माकन ने कांग्रेस नेतृत्व की तारीफ के चलते रीट्वीट किया है. उधर कुछ लोग माकन की 'भूमिका' को लेकर सवाल उठा रहे हैं ? पिछले दिनों पायलट को 'स्टार कैंपेनर' एवं 'एसेट' कहने पर सवाल उठा रहे हैं ? कुछ लोग दबी जुबां में राजस्थान में नया प्रभारी लाने की भी कोशिशें कर रहे हैं. 

अब हर किसी की निगाहें राजस्थान पर टीकी हुई: 
आपको पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को राज्य कांग्रेस का अध्यक्ष (Punjab Congress Chief) नियुक्त किया है. सिद्धू को 'बैलेंस' करने के लिए आलाकमान ने चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए हैं. अब हर किसी की निगाहें राजस्थान पर टीकी हुई है. क्योंकि यहां भी पायलट की 'घर वापसी' में प्रियंका की मुख्य भूमिका थी. इसलिए अब अगले पांच-सात दिनों में राजस्थान का मामला भी 'टेक अप' हो सकता है. राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल दो उपचुनावों के बाद सितंबर के आस पास ही होगा. 


 

और पढ़ें