उपचुनावों में कांग्रेस भारी मतों से जीत दर्ज करेगीः अजय माकन

उपचुनावों में कांग्रेस भारी मतों से जीत दर्ज करेगीः अजय माकन

जयपुर/राजसमंदः विधानसभा उपचुनाव में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन ने कहा कि जिस तरह पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं उससे हमे पूरा विश्वास है कि राजस्थान में तीनों जगहों पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी भारी मतों की संख्यां से जीतेगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और लोगों में सरकार के प्रति विश्वास है जिसके कारण हम यहां भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे.

राजसमंद के लिए अलग से घोषणापत्रः
इस दौरान अजय माकन ने पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की. उन्होंने इस दौरान कहा कि राजसमंद में विकास का अभाव रहा है, जिसके कारण पार्टी ने ये सोचा है कि यहां का विकास करने के लिए अगल से घोषणा पत्र हो और इसके लिए हमने घोषणा भी कि है कि क्षेत्र के विकास को दृष्टीगत रखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मिलकर यहां के लिए अलग से घोषणा पत्र लाया जाएगा.

अजय माकन लगातार कर रहे जनसभाएंः
आपको बता दें कि विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी अपनी जीत को लेकर कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. यही वजह है कि प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन राजसमंद में डेरा डाले हुए हैं. इस दौरान अजय माकन लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं और संगठन से जुड़े लोगों के साथ बैठक कर रहे हैं.

और पढ़ें