Ajmer : पुष्कर में 11 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, पहचान छुपाने के लिए पत्थरों सिर कुचला

Ajmer : पुष्कर में 11 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, पहचान छुपाने के लिए पत्थरों सिर कुचला

अजमेर: तीर्थनगरी पुष्कर (Pushkar) इलाके से एक दिल दहला देने घटना सामने आ रही है. यहां 11 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या (Raped and murder) कर दी गई. पीड़िता की पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने बेहरहमी करते हुए पत्थरों से उसका सिर कुचल दिया. बालिका का शव रात 12 बजे बैजनाथ की पहाड़ियों में पड़ा मिला है. वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश फैल गया. आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण एकजुट हो गये हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मासूम बालिक कल सुबह 10 बजे बकरियां चराने घर से निकली थी. जब शाम को वह घर वापस नहीं लौटी से परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. उसके बाद पहाड़ी पर उसकी चप्पल व कुल्हाड़ी मिली. रात करीब 12 बजे उसका शव अर्द्ध नग्न हालात में झाड़ियों के बीच पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. देर रात पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई. इस मामले में पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने भी पुलिस अधीक्षक से संपर्क करते हुए मामले में जल्द खुलासा करने की मांग की है. विधायक ने घटना की निंदा करते हुए नाराजगी जताई है. 

48 घंटे में आरोपियों को पकड़ने का पुलिस ने दिया आश्वासन:
वहीं इससे पहले अस्पताल की मोर्चरी के बाहर परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ लग गई. थानाधिकारी राजेश मीणा ने उनसे समझाइश की. ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. इस पर पुलिस ने 48 घंटे में आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है. इसके बाद पुलिस टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

और पढ़ें