Ajmer: देर रात एक चलती कार में अचानक शार्ट सर्किट होने से लगी आग, 2 लोगों ने कूदकर बचाई जान

Ajmer: देर रात एक चलती कार में अचानक शार्ट सर्किट होने से लगी आग, 2 लोगों ने कूदकर बचाई जान

ब्यावर(अजमेर): अजमेर रोड राष्ट्रीय राजमार्ग पर सदर थाने के समीप देर रात को एक चलती कार में अचानक शार्ट सर्किट होने से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. इस दौरान कार मे सवार दो लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. 

घटना की जानकारी मिलते ही हाइवे टीम के देवेंद्र सिंह ओर यशपाल मौके पर पहुंचे तथा आग पर काबू पाने का प्रयास किया साथ ही दमकल को भी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक पूरी कार जलकर राख हो गई. 

मुकेश की कार के इंजन मे अचानक शार्ट सर्किट हो गया: 
सूचना के अनुसार रविवार देर रात को जयपुर के मोती डूंगरी निवासी मुकेश कुमार शर्मा अपने साथी आनंद पुरी के साथ अपनी कार संख्या आरजे 24 0ए 0789 मे सवार होकर ब्यावर से जयपुर की ओर जा रहा था इस बीच जब वह सदर थाने के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहा था. इस दौरान आगे चल रहे एक ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिस कारण मुकेश ने भी अपनी कार के ब्रेक लाग दिए. इस दौरान मुकेश की कार के इंजन मे अचानक शार्ट सर्किट हो गया और कार मे आग लग गई. देखते ही देखते कार भीषण आग ने कार को चपेट मे ले लिया. यह तो गनीमत रही की हादसे मे किसी तरह से काई जनहानी नही हुई.     


 

और पढ़ें