पारिवारिक कलह में पति ने गुस्से में धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, 13 माह की बेटी को भी उठा ले गया

पारिवारिक कलह में पति ने गुस्से में धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, 13 माह की बेटी को भी उठा ले गया

अजमेर: जिले के गंज थाना इलाके ने बीती रात पारिवारिक कलह में पति ने गुस्से में धारदार हथियार से पत्नी की हत्या (murder of wife) कर दी. वारदात के बाद आरोपी (accused) 13 माह की बेटी को लेकर फरार हो गया. पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

वारदात के बाद गंज थाना पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी. देर रात तक पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही. घटना देहलीगेट कुम्हार मोहल्ले की है जहाँ रिजवान नामक युवक ने अपनी पत्नी शाहिन से विवाद के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी. काम से लौटी मृतका की मां को उसकी बेटी शाहिन बिस्तर पर लहूलुहान हालात में लेटी हुई मिली. सूचना पर सीओ दरगाह रघुवीर प्रसाद शर्मा, गंज थानाप्रभारी धर्मवीरसिंह घटनास्थल पर पहुंचे. शाहिन की मां शाहिदा व भाई साहिल कुरैशी ने रिजवान पर हत्या का संदेह जाहिर किया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. 

वारदात के बाद बेटी को साथ ले गया आरोपी:
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. दो साल पहले बेटी शाहिन का निकाह उत्तरप्रदेश इलाहबाद निवासी रिजवान के साथ हुआ. मृतका के 13 माह की बेटी अलशिफा है जिसे आरोपी वारदात के बाद अपने साथ ले गया. वहीं पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया है ओर पड़ताल में जुट गई है.
 

और पढ़ें