अजमेर Ajmer: मां ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों मासूमों की डूबने से मौत; महिला को सुरक्षित बाहर निकाला

Ajmer: मां ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों मासूमों की डूबने से मौत; महिला को सुरक्षित बाहर निकाला

अजमेर: जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र (Mangliawas police station area) में शुक्रवार रात पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. हालांकि, ग्रामीणों ने महिला को कुएं से जीवित निकाल लिया, लेकिन उसके चारों बच्चों की मौत हो गई.

थाना अधिकारी सुनीज टाडा ने शनिवार को बताया के गीगलपुरा गोला गांव में पारिवारिक कलह के चलते मतिया (32) नाम की एक महिला ने अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से महिला को तो कुएं से जीवित निकाल लिया गया, लेकिन उसके चारों बच्चों-कोमल (4 साल), रिंकू (3 साल), राजवीर (22 माह) और देवराज (एक माह) की जान नहीं बचाई जा सकी.

फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया: 
टाडा के मुताबिक, तीन बच्चों कोमल, रिंकू, राजवीर के शवों को शुक्रवार रात कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीसांगन अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. वहीं, एक माह के देवराज का शव शनिवार सुबह निकाला गया और उसे भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. टाडा के अनुसार, महिला का पति बोदूराम गुर्जर खेतीबाड़ी करता है. उन्होंने बताया कि फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें