अजमेर Ajmer: ढाई माह के बच्चे की गला दबाकर हत्या, बहू ने सास और देवरानी पर लगाया आरोप; बर्तन को लेकर हुआ था झगड़ा

Ajmer: ढाई माह के बच्चे की गला दबाकर हत्या, बहू ने सास और देवरानी पर लगाया आरोप; बर्तन को लेकर हुआ था झगड़ा

Ajmer: ढाई माह के बच्चे की गला दबाकर हत्या, बहू ने सास और देवरानी पर लगाया आरोप; बर्तन को लेकर हुआ था झगड़ा

अजमेर: जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां महज ढाई माह के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बच्चे की मौत पर मां ने अपनी सास और देवरानी पर हत्या का आरोप लगाया है. आशंका जताई है कि सुबह बर्तन को लेकर हुए झगड़े में सास ने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. 

पुलिस ने अजमेर में मेडिकल बोर्ड से बच्चे का पोस्टमार्टम कराया है. फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. घटना अजमेर के डूमाड़ा गांव की है. जहां शुक्रवार शाम पुष्पेंद्र सैन की पत्नी पूजा अपने बेटे पंकज को आंगन में सुलाकर खाना बनाा रही थी. खाना बनाने के बाद करीब 5 बजे बाहर आई तो बच्चा मृत हालत में मिला. इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची. जहां उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूजा से पूछताछ की. उसमें पंकज का गला दबाकर मारने का आरोप सास नीता व देवरानी काजल पर लगाया. पूजा का आरोप था कि उसके व ससुराल पक्ष के बीच विवाद चल रहा था. कूछ दिन पहले वह घर छोड़कर भी चली गई. बाद में वापस आ गई. पूजा ने बताया कि दो माह से रोजाना लड़ाई झगडे़ चल रहे हैं. सास ने जायदाद से बेदखल कर दिया. 

शुक्रवार सुबह भी बर्तनों को लेकर झगड़ा हुआ था:
शुक्रवार सुबह भी बर्तनों को लेकर झगड़ा हुआ था. इस दौरान सास ने धमकी दी कि पन्द्रह तारीख से पहले तुझे सूचना मिल जाएगी. पूरे मामले में मांगलियावास SHO दातारसिंह ने बताया कि पूजा की शिकायत पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच की जा रही है.

और पढ़ें