अजमेर अजमेर: पत्नी ने पति पर अविवाहित बताकर शादी करने का दर्ज करवाया मुकदमा, कॉल गर्ल बनने के दबाव का भी लगाया आरोप

अजमेर: पत्नी ने पति पर अविवाहित बताकर शादी करने का दर्ज करवाया मुकदमा, कॉल गर्ल बनने के दबाव का भी लगाया आरोप

अजमेर: पत्नी ने पति पर अविवाहित बताकर शादी करने का दर्ज करवाया मुकदमा, कॉल गर्ल बनने के दबाव का भी लगाया आरोप

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में महिला को अविवाहित बताकर गैंगरेप, धोखाधड़ी, मारपीट करने व देह व्यापार का दबाव बनाने के मामले में आरोपी पति व उसके दोस्त को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रही सीओ नार्थ छवि शर्मा ने बताया कि आरोपी नागौर के रहने वाले हैं. पुलिस ने यह कार्रवाई दो माह के बच्चे की मां की ओर से करवाई गई रिपोर्ट पर की है.

अजमेर निवासी महिला ने रिपोर्ट दी कि युवक ने पहले दोस्ती की. अपने आप को अविवाहित बताते हुए अपना लम्बा चौड़ा कारोबार होने की बात कही. बड़े-बड़े सपने दिखाए. बाद में अपने प्रेम जाल में फंसा जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इससे महिला गर्भवती हो गई. बाद में आरोपी विवाह करने से मुकर गया. 

महिला और भी कई गंभीर आरोप लगाए:
पुलिस में रिपोर्ट की तो कार्रवाई करने पर बाद में शपथ पत्र पर स्वीकार किया कि उसने प्रेम में फंसा कर मेरे मे शारीरिक संबंध बनाए. उसके पेट में उसी का बच्चा है. उसने आर्य समाज रीति रिवाज से 5 जुलाई 2021 विवाह किया. जो शपथ पत्र पर निष्पादित किया गया. साथ ही महिला के द्वारा अपने ही पति पर और भी कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए है. पुलिस ने महिला के पति और उसके साथी को गिरफ्तार कर पड़ताल शुरू कर दी है.

और पढ़ें