अजमेर Ajmer: टूरिस्ट ने होटल के कमरे के बाथरूम में लगाई फांसी, अपने 4 दोस्तों के साथ घूमने आया था

Ajmer: टूरिस्ट ने होटल के कमरे के बाथरूम में लगाई फांसी, अपने 4 दोस्तों के साथ घूमने आया था

Ajmer: टूरिस्ट ने होटल के कमरे के बाथरूम में लगाई फांसी, अपने 4 दोस्तों के साथ घूमने आया था

अजमेर: अजमेर में गंज पुलिस थाने के नजदीक होटल में ठहरे दिल्ली के टूरिस्ट ने बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक ने कपड़े को नल से बांधकर फंदा बनाया था. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, मृतक के साथ अजमेर घूमने आए दो युवक व दो युवतियों को पुलिस ने जांच के घेरे में लिया है. 

इनमें से एक मुंबई निवासी युवक के पास साढे़ 9 लाख रुपए कैश व एक युवती के पास डेढ़ लाख रुपए कैश पुलिस ने बरामद किए हैं. पुलिस जांच में जुटी है. कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के अनुसार गंज तिराहे पर स्थित होटल रीगल में 28 अप्रैल से शशिकांत उर्फ दीपक ओर उसके 2 दोस्त व दो युवतियां तीन कमरों में ठहरे थे. यह सभी अजमेर और पुष्कर घूमने के लिए स्कॉर्पियों कार में आए थे. शुक्रवार रात्रि को शशिकांत उर्फ दीपक का शव बाथरूम के नल से बंधे फंदे में लटका मिला था. मृतक के साथियों की सूचना पर होटल कार्मिकों ने पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के साथी युवकों व युवतियों की तलाशी ली:
घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी रामअवतार चौधरी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के साथी युवकों व युवतियों की तलाशी ली. इनमें से एक युवक के पास साढे़ 9 लाख रुपए कैश और एक युवती के पास डेढ़ लाख रुपए कैश बरामद किये है. इतनी बड़ी राशि के बारे में पुलिस ने पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. जिस कारण नगदी को जब्त कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जा रहा है.

और पढ़ें