Ajmer: पार्षद के दादा-दादी की गला रेतकर हत्या, मौके पर पुलिस को मिले संघर्ष के निशान

Ajmer: पार्षद के दादा-दादी की गला रेतकर हत्या, मौके पर पुलिस को मिले संघर्ष के निशान

अजमेर: जिले के वार्ड-52 की पार्षद रजनीश चौहान के दादा-दादी की गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दोनों बुजुर्ग दंपति गुलाबबाड़ी क्षेत्र में रहते थे. वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. अजमेर में 3 दिन में यह दूसरी वारदात है. मौके पर पहुंची अलवर गेट थाना पुलिस ने FSL टीम को बुलाया है. वहीं वारदात की जानकारी मिलने पर एएसपी सीताराम प्रजापत, सीओ साउथ व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. उसके बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

एसपी जगदीश चंद्र शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर वारदात का मौका मुआयना किया. उसके बाद उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वारदात लूट की मंशा से नहीं हुई है. बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर व वृद्ध की गले पर वार कर हत्या की गई है. वहीं घर में सिर्फ एक अलमारी से ही सामान निकाला गया है. बाकी घर के किसी सामान से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई. इससे प्रतीत होता है कि आरोपियों ने किसी रंजिश या किसी चीज की तलाश को लेकर वारदात को अंजाम दिया है. मौके पर पुलिस को संघर्ष के निशान भी मिले हैं. 

चाय देने आए तो चला पता:
क्षेत्रीय पार्षद रजनीश चौहान ने बताया कि दोनों की उम्र करीब 80-85 साल है. मृतक बुजुर्ग उनके दादा-दादी थे. सुबह चाचा दिनेश चौहान जब चाय देने के लिए आए तो पता चला. मिली जानकारी के अनुसार मृतक दंपती के तीन पुत्र है और तीनों ही अलग रहते हैं. ऐसे में वारदात के समय कोई नहीं था. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस आस पास सहित क्षेत्र से भी जानकारी जुटा रही है. 

और पढ़ें