Mumbai फिल्म की रिलीज से पहले भगवान विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर

फिल्म की रिलीज से पहले भगवान विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर

फिल्म की रिलीज से पहले भगवान विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" (Samarat Prithviraj) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों में एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. Sonu Sood, Sanjay Dutt और Akshay Kumar अभिनीति इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड Manushi Chhillar अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं.

"सम्राट पृथ्वीराज" की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे ही फिल्म की टीम भी बड़े ही तेजी के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही है. फिल्म के रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुएं हैं और आज सुपरस्टार अक्षय कुमार मानुषी के साथ भगवान विश्वनाथ का दर्शन करने वाराणसी पहुंचे.

वाराणसी पहुंचने की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी. उन्होंने दर्शन करते हुए भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे आरती की थाली लिए हुए भगवान की पूजा करते दिखाई दे रहें हैं. इस पोस्ट के साथ अक्षय ने कैप्शन में 'हर-हर महादेव' लिखा है. इस पोस्ट को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुएं हैं कि फैंस के हजारों कमेंट्स आ चुकें हैं और सभी अक्षय को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहें हैं

{embed}

अक्षय फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखाई देगें, मानुषी संयोगिता का किरदार तो वहीं सोनू इस फिल्म में चांद बरदाई के किरदार में नजर आएंगे. बताते चलें कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के नाम में भी बदलाव किया, ताकि आगे चलकर कंट्रोवर्सी की सामना ना करना पड़े. पहले इस फिल्म का नाम सिर्फ "पृथ्वीराज" था लेकिन अब "सम्राट पृथ्वीराज" कर दिया गया है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

और पढ़ें