मुंबई Jug Jugg Jeeyo को प्रमोट करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, जमकर हुए ट्रोल

Jug Jugg Jeeyo को प्रमोट करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, जमकर हुए ट्रोल

Jug Jugg Jeeyo को प्रमोट करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, जमकर हुए ट्रोल

मुंबई : वो कहते हैं ना जब मुसीबत आती है तो सब तरफ से आती है. ऐसा ही कुछ इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ हो रहा है. एक के बाद एक उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही है और वह लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर आ रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने सोचा कि वह वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) का प्रमोशन कर दें लेकिन ट्रोलर्स को यह पसंद नहीं आया. 

अक्षय (Akshay) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह यह कहते नजर आए कि आज फ्राइडे है, यानी थिएटर जाने का दिन है. एक बहुत ही बढ़िया फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हो रही है. कलाकार भी कमाल के हैं अनिल कपूर, नीतू सिंह, वरुण धवन, कियारा आडवाणी. अपूर्वा और करण ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है और खास बात यह है कि मेरे दोस्त राज मेहता (Raj Mehta) ने इसे बनाया है. वीडियो के आखिर में अक्षय कुमार ने पूरी टीम को बेस्ट विशेज दी है. अक्षय कुमार को इस तरह फिल्म का प्रमोशन करते देख ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि प्रमोशन करने के कितने पैसे लिए हैं. दूसरे यूजर ने लिखा खुद की फिल्में तो चल नहीं रही है दूसरों को ही प्रमोट कर लिया जाए. वहीं कुछ लोगों ने तो एक बार फिर विमल पान मसाला ऐड को लेकर अक्षय (Akshay) की टांग खींची. हालांकि कुछ फैंस उनकी तारीफ करते भी दिखाई दिए.

और पढ़ें