मुंबई 3 साल पहले लिए गए PM के इंटरव्यू से Akshay Kumar ने उठाया पर्दा, किए कई सारे खुलासे

3 साल पहले लिए गए PM के इंटरव्यू से Akshay Kumar ने उठाया पर्दा, किए कई सारे खुलासे

3 साल पहले लिए गए PM के इंटरव्यू से Akshay Kumar ने उठाया पर्दा, किए कई सारे खुलासे

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 3 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) को लेकर अक्षय कुमार का रिएक्शन सामने आया है उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) का धन्यवाद भी जताया है. अक्षय ने कहा कि इतने सालों के फिल्मी करियर में पहली बार कान्स में जाने का मौका मिला था. लेकिन कोरोना की वजह से नहीं जा पाए और उन्होंने ग्लोबल स्तर पर देश को मिली उपलब्धि के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है. 

यह सभी बातें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ANI को दिए गए इंटरव्यू में कही. अक्षय ने कहा कि फिल्मी करियर में पहली बार कान्स (Cannes) से इनविटेशन आया था. लेकिन कोविड की वजह से नहीं जा पाया. इस पर पत्रकार ने जब यह कहा कि आश्चर्य की बात है इतने बड़े सितारे को कभी कान्स में नहीं बुलाया गया. इस पर अक्षय यह कहते नजर आए कि इसमें शर्म करने वाली कोई बात नहीं है. हो सकता है मैंने वहां जाने लायक कोई फिल्म ना की हो. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को धन्यवाद देते हुए कहा कि मोदी जी की वजह से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री एक शानदार मुकाम पर पहुंची है. उन्होंने इसे इंटरनेशनल स्तर पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. 

इस दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम मोदी को लेकर और भी बातें बताई. सभी जानते हैं कि 2019 में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लिया था. इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि मैंने उनसे एक आम आदमी की तरह बात की मैं नीतियों की बात तो उनसे नहीं करूंगा. हमने दो चार बातें की मैंने उन्हें कुछ चुटकुले सुनाए. वह बेहतरीन इंसान है, वो जिससे बात करते हैं उसी की तरह बन जाते हैं. इंसान के अनुरूप वह खुद को मोल्ड कर लेते हैं. उनका इंटरव्यू करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात थी.


बता दें कि अक्षय की फिल्म में पृथ्वीराज (Prithviraj) का नाम अब सम्राट पृथ्वीराज कर दिया गया है, जो जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे

और पढ़ें