Mumbai रक्षाबंधन को बायकॉट करने पर खिलाड़ी कुमार का बड़ा बयान

रक्षाबंधन को बायकॉट करने पर खिलाड़ी कुमार का बड़ा बयान

रक्षाबंधन को बायकॉट करने पर खिलाड़ी कुमार का बड़ा बयान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan) की "लाल सिंह चड्ढा" और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की "रक्षाबंधन" को लोगों द्वारा बायकॉट कर दिया गया. लोगों द्वारा इन दोनों फिल्मों को बायकॉट करने का बहुत बुरा असर फिल्म पर देखने को मिल रहा है, क्योंकि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं हैं.

ना सिर्फ इन्हीं दोनों फिल्मों को बल्कि इनके सपोर्ट में जो सितारें उतर रहें हैं, उनकी फिल्मों को भी सोशल मीडिया यूजर्स बायकॉट करने का ट्रेंड चला रहें हैं. "लाल सिंह चड्ढा" और "रक्षाबंधन" के बाद अब लोग शाहरुख़ की "पठान" और रितिक रोशन की "विक्रम वेधा" को भी बायकॉट कर रहें हैं.

ये सब देखकर अब खिलाड़ी कुमार ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा, "लोग काफी समझदार हैं, वो जानते हैं कि क्या गलत है और क्या सही है. फिल्मों को बायकॉट करने की शरारत कुछ लोगों के जरिए की जाती है, मेरा अनुरोध है कि वो लोग ऐसा नहीं किया करें. एक फिल्म बनाने के लिए काफी लोगों की मेहनत और पैसे लगते हैं. ऐसे में बायकॉट मुहिम से इन सब का बड़ा नुकसान होता है. फिल्म इंडस्ट्री के नुकसान के साथ-साथ इससे देश की इकोनॉमी पर भी काफी गहरा प्रभाव पड़ता है. इसके जरिए कहीं न कहीं हम अपने आप को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. मुझे यकीन है कि ऐसा करने वाले लोगों को जल्द ही इसका एहसास होगा."

साउथ फिल्मों के हिट होने पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "फिल्म तब हिट होती है, जब वो अच्छी बनती है. इसमें ये कहना गलत है कि वह साउथ इंडस्ट्री की फिल्म थी इसलिए चली. फिल्म अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से चलती है ना कि साउथ और नॉर्थ के हिसाब से. हमें बस अच्छी फिल्में बनानी हैं."

और पढ़ें