मुंबई Raksha Bandhan के प्रमोशनल इवेंट पर बोले अक्षय कुमार, जिस थिएटर में ब्लैक टिकट खरीदता था, वहीं आज मेरे लिए भीड़ है

Raksha Bandhan के प्रमोशनल इवेंट पर बोले अक्षय कुमार, जिस थिएटर में ब्लैक टिकट खरीदता था, वहीं आज मेरे लिए भीड़ है

Raksha Bandhan के प्रमोशनल इवेंट पर बोले अक्षय कुमार, जिस थिएटर में ब्लैक टिकट खरीदता था, वहीं आज मेरे लिए भीड़ है

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ अपनी फिल्म रक्षाबंधन लेकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं.  फिलहाल वह जगह-जगह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के लिए वह दिल्ली पहुंचे जहां उनके साथ पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय ने किया है. अपनी फिल्मों के जरिए वह हमेशा ही आमजन की कहानी पर्दे पर दिखाने की कोशिश करते हैं. इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने भाई बहन के रिश्ते को दर्शाने की कोशिश की है.  

दिल्ली में फिल्म का प्रमोशनल इवेंट डिलाइट डायमंड में रखा गया था. यहां पर अक्षय (Akshay) अपने पुराने दिनों को याद करते नजर आए. सभी जानते हैं कि अक्षय का ताल्लुक चांदनी चौक से है और उनके मामा का आज भी यहां पर घर है. अभिनेता ने बताया कि मैं जिस थिएटर में बैठा हूं वहां का भी मैं ब्लैक में टिकट खरीदकर पिक्चर देखा करता था. आज उसी थिएटर में मेरे लिए भीड़ जमा है. 

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें दिखाया गया है कि अक्षय चार बहनों के बड़े भाई हैं जो अपनी बहनों की शादी करना चाहते हैं. बहनों के लिए वो अपना प्यार और शादी तक कुर्बान कर देते हैं. दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

और पढ़ें