Mumbai लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच अक्षय कुमार ने जारी किया अपनी नई फिल्म का टीज़र

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच अक्षय कुमार ने जारी किया अपनी नई फिल्म का टीज़र

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच अक्षय कुमार ने जारी किया अपनी नई फिल्म का टीज़र

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay kumar) इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त अभिनेता कहलाते हैं. जहां और अभिनेताओं की साल में सिर्फ एक या दो फिल्में रिलीज़ होती हैं, वहीं खिलाड़ी कुमार की साल में 5-6 फिल्में आनी तो तय हैं. ऐसा भी नहीं है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती, उनकी फिल्मों को दर्शक खूब इंज्वाय करते हैं.

हालांकि लगता है कि यह साल अक्षय कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि इस साल में अबतक उनकी रिलीज़ हुई सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. चाहे उनकी फिल्म "बच्चन पांडे" हो, या फिर "पृथ्वीराज चौहान" हो, या "रक्षाबंधन", ये तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं हैं.

इसी बीच आज खिलाड़ी कुमार ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम कठपुतली(Cuttputlli) है. इस फिल्म का टीज़र उन्होंने सोशल मीडिया पर रिवील किया है. सामने आया टीज़र देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में अक्षय एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे. 

टीज़र जारी करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा, "ये खेल पॉवर का नहीं, माइंड का है. और इस माइंड गेम में आप और मैं..... सब Cuttputlli हैं. कठपुतली हॉटस्टार पर 2 सितंबर को रिलीज़ होगी. ट्रेलर कल आउट होगा." अपने इस पोस्ट में अक्षय ने रकुल प्रीत सिंह को टैग किया है जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि रकुल भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं.

अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म 'कठपुतली' को जैकी भगनानी ने अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया है. यह फिल्म सस्पेंस से भरपूर होने वाली है.

और पढ़ें