मुंबई Akshay Kumar ने राजनीति में जाने को लेकर बताए अपने प्लान, कही यह बात

Akshay Kumar ने राजनीति में जाने को लेकर बताए अपने प्लान, कही यह बात

Akshay Kumar ने राजनीति में जाने को लेकर बताए अपने प्लान, कही यह बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में यह जानकारी दी है कि पॉलिटिक्स में जाने को लेकर उनकी क्या योजना है. दिल्ली के पल मॉल में इंस्टिट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित हिंदुजा और बॉलीवुड बुक की लॉन्चिंग की गई.  इस दौरान जब अक्षय से राजनीति में शामिल होने का पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं फिल्मों से बहुत खुश हूं.

पीटीआई के मुताबिक अक्षय (Akshay) से राजनीति में शामिल होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह फिल्मों के माध्यम से अपना काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में काम करके मैं बहुत खुश हूं और फिल्मों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को उठाने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि मैंने अब तक 150 फिल्में की है. जो मेरे दिल के सबसे करीब है वह रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) है. सामाजिक मुद्दों के अलावा मैं व्यवसायिक फिल्मों के लिए भी काम करता हूं मैं साल में दो से चार मूवी प्रोड्यूस करता हूं. 

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय (Akshay) से राजनीति में जाने को लेकर सवाल पूछा गया हो. 2019 में भी दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने यह कहा था कि राजनीति कभी नहीं, मैं फिल्मों में बहुत खुश हूं. अपनी फिल्मों के जरिए मैं देश के लिए योगदान देता हूं, यही मेरा काम है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते दिनों आई बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में अपना कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन इसके बाद भी अक्षय (Akshay) के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. 11 अगस्त को फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास राज मेहता की सेल्फी भी है जिसमें वह नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) और डायना पेंटी (Diana Penty) के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वह अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की रामसेतु में भी नजर आएंगे

और पढ़ें