मुंबई Ram Charan को अन्ना कहते दिखाई दिए Akshay Kumar, फैंस ने कहा- इनसे कुछ सीखो

Ram Charan को अन्ना कहते दिखाई दिए Akshay Kumar, फैंस ने कहा- इनसे कुछ सीखो

Ram Charan को अन्ना कहते दिखाई दिए Akshay Kumar, फैंस ने कहा- इनसे कुछ सीखो

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में बने हुए हैं. वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के चलते सुर्खियों में हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन अक्षय ने हार नहीं मानी और वह लगातार फिल्में कर रहे हैं. उनकी फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) जल्द ही आने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. साउथ अभिनेता रामचरण(Ram Charan) ने भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है. 

RRR फेम राम चरण (Ram Charan) ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि क्या ट्रेलर है अक्षय सर, एक भाई और बहन के पवित्र रिश्ते का बंधन बहुत खूबसूरती से दिख रहा है. इस दौरान उन्होंने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी. इसके कुछ देर बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट का रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा बहुत-बहुत धन्यवाद रामचरण हमारे बर्थडे बॉय की तरह फिल्म रक्षाबंधन भी शानदार है. दोनों सुपरस्टार के बीच जो बातचीत हुई वह इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

ट्वीट का जवाब देते हुए 54 साल के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 37 साल के रामचरण (Ram Charan) को अन्ना कहा है. जिस पर फैंस North Vs South की बात करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि फैंस दिनभर नॉर्थ वर्सेस साउथ करते हैं और एक्टर एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं, उनसे कुछ सीखना चाहिए. 

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) एक ऐसे भाई की कहानी है जिस पर चार बहनों की जिम्मेदारी है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका मुकाबला आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) से होने वाला है. अब यह देखने वाली बात होगी कि अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पांस मिलता है.

और पढ़ें