हेरा फेरी में होगी Akshay Kumar की वापसी, मेकर्स ने किया अप्रोच

मुंबई : फिल्म हेरा फेरी बॉलीवुड की सबसे फेमस फ्रेंचाइजी में से एक है जो पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. अब तक आई खबरों में यह कहा गया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते फिल्म को अलविदा कह दिया है और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म में एंट्री हुई है. मेकर्स के अक्षय को फिल्म में ना लेने के डिसीजन से फैंस नाराज भी नजर आए थे. इसी बीच अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से अक्षर को इस फिल्म में लेने की कोशिश की जा रही है.

फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला एक्टर को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए उनसे चर्चा कर रहे हैं. बीते 10 दिनों में दोनों के बीच कई बार मुलाकात हो चुकी है और मेकर्स द्वार फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उसका हिस्सा बनाना चाहते हैं. अक्षय कुमार भी मेकर्स कि इस अप्रोच को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2022 में एक के बाद एक उनकी पांच फिल्में आई. बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, कठपुतली और रामसेतु में से एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी. अब अक्षय कैप्सूल गिल, गोरखा, ओएमजी 2 और सोराराई पोटरू का रीमेक करते नजर आने वाले हैं.