मुंबई अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’

मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए खुशखबरी है, जी हां. अभिनेता अक्षय कुमार ने उनकी आने वाली नई फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट की घोषणा की है. इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी है.

बच्चन पांडे 26 जनवरी को होगी रिलीजः
जानकारी के अनुसार सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को घोषणा की है कि उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी फिल्म "बच्चन पांडे" 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारीः
सुपरस्टार अक्षय कुमार (53) ने ट्विटर पर साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म की रिलीज की तारीख साझा की. उन्होंने ट्वीट किया कि उनका एक लुक ही काफी है! बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी "हाउसफुल 4" के लिए जाने जाने वाले फरहाद समजी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजरः
एक्शन-कॉमेडी फिल्म "बच्चन पांडे" में सुपरस्टार अक्षय कुमार के अलावा कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है. अक्षय कुमार की आगामी फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित "सूर्यवंशी" है. हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बॉम में नजर आए थे. ये फिल्म कॉमेडी हॉरर फिल्म थी. 

कोरोना के कारण थम गया था बॉलीवुडः
कोरोना महामारी के कारण थमी दुनिया से भारत का सिनेमा जगत भी अछूता नहीं रहा. कोरोन के कारण जहां सभी फिल्मी गतिविधियां रूक गई और नई फिल्मों की शूटिंग्स भी शुरू नहीं हो सकी, लेकिन अब देश धीरे-धीरे इस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए तेजी से उभर रहा है. जिसकी वजह से देश में लगभग सारी गतिविधिया शुरू हो गई है. इसी कड़ी में बॉलीवुड में रूका फिल्मों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. हालाकि अभी भी सिनेमाघर कई जगह नहीं खुल पाए है. 
सोर्स भाषा

और पढ़ें